मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खाद की बोरियों में छुपाकर आरोपी कर रहे थे शराब तस्करी, ऐसे हुआ खुलासा

मुरैना एसपी के निर्देश के बाद पुलिस अवैध शराब के खिलाफ एक विशेष अभियान चला रही है. पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान दबिश देकर 10 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Nov 29, 2020, 3:24 AM IST

police seized illegal liquor
अवैध शराब जब्त

मुरैना। एसपी अनुराग सुजानिया के निर्देश के बाद अवैध शराब कारोबार पर शिकंजा कसने की कार्रवाई जारी है. इस कार्रवाई के तहत जौरा थाना पुलिस ने दबिश देकर 10 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त करने में सफलता हासिल की है. दरअसल वाहन चैकिंग अभियान के चलते हाथ लोडिंग वाहन में यूरिया के कट्टों के नीचे छिपाकर लाई जा रही 10 लाख रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां जब्त की हैं. इस दौरान पुलिस ने लोडिंग वाहन सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ जारी है.

अवैध शराब जब्त

पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई शराब और वाहन की कीमत 17 लाख रुपए है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है.

पढ़ें-प्रेमी युगल ने कीटनाशक का किया सेवन, युवक की मौत, युवती की हालत गंभीर

पुलिस को मुखिबर से सूचना मिली थी कि शराब तस्कर मुरैना जिले से सटे राजस्थान से अवैध शराब लोडिंग वाहन में छुपाकर जौरा की तरफ लाई जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने तिकोनिया पार्क के पास चैकिंग पॉइंट लगाया और वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी. कुछ देर बाद यूरिया खाद से भरा यूपी पास लोडिंग वाहन आता हुआ दिखाई दिया. जब पुलिस ने लोडिंग वाहन को रोका और चेक किया तो पुलिस को खाद के कट्टों के नीचे अवैध अंग्रेजी शराब की 100 पेटी मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details