मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जल विभाग के कर्मचारी के घर चोरी

अंबाह बायपास चौराहे के पास रहने वाले सतीश कुमार राजौरिया जो कि दिल्ली में जल संसाधन विभाग में पदस्थ हैं. कर्मचारी के सूने घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोर नकदी सहित सोने चांदी के जेवरात चुराकर ले गए.

By

Published : Jan 30, 2021, 8:12 PM IST

CCTV cameras  police investigation
चोरी

मुरैना। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के अंबाह बाईपास तिराहे के पास जल संसाधन विभाग में पदस्थ कर्मचारी के सूने घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोर नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात चुराकर ले गए. इस चोरी में खास बात ये है कि घर की सुरक्षा के लिए मकान मालिक ने जो सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे,चोर उन्हें भी अपने साथ ले गए. मकान मालिक अपनी पत्नी के साथ दिल्ली गए हुए थे. जब मकान मालिक दिल्ली से लौट कर आये तो उनको घर के ताले टूटे हुए मिले. चोरी की घटना की जानकारी स्टेशन रोड थाना पुलिस को दी,सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की.पुलिस ने फिलहाल इस मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


अंबाह बाईपास चौराहे के पास रहने वाले सतीश कुमार राजौरिया जो कि दिल्ली में जल संसाधन विभाग में पदस्थ है. सतीश अपनी पत्नी सरोज राजौरिया के साथ रविवार को दिल्ली चले गए थे,वापस लौटने पर देखा कि घर के दरवाजों के ताले टूटे हुए हैं. जब घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी ओर पलंग का सामान बिखरा पड़ा हुआ था. सतीश ने तुरंत इसकी सूचना संबंधित थाने को दी, चोरी की सूचना मिलते ही स्टेशन रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी छानबीन शुरू की.

पुलिस की छानबीन में ये पता लगा कि मकान मालिक ने घर की सुरक्षा के लिए जो सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे. उन कैमरों के साथ साथ इंटरनेट के वाई-फाई मोडम को भी अपने साथ ले गए. सतीश राजौरिया के अनुसार 5 हजार रुपए नगद,सोने की झुमकी,सोने की चेन,चांदी की पायजेब सहित कीमती कपड़े ओर एक टीवी भी चुराकर ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details