मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मामूली लेनदेन के विवाद में दोस्त ने की दोस्त की हत्या, आरोपी फरार

मुरैना के बानमौर थाना क्षेत्र में कांग्रेस नेता के भतीजे की उसके दोस्त ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मामूली लेनदेन पर उनके बीच विवाद हुआ था.

By

Published : Feb 15, 2020, 9:54 PM IST

Updated : Feb 15, 2020, 10:55 PM IST

Friend murdered friend
मामूली लेनदेन के विवाद में दोस्त ने की दोस्त की हत्या

मुरैना। मामूली विवाद के चलते कांग्रेस नेता के भतीजे की उसके दोस्त ने हत्या कर दी. बानमौर थाना क्षेत्र के फडकापुरा गांव में रविंद्र जाटव का उसके दोस्त गोलू जाटव से पैसों को लेकर विवाद हो गया था. जिसके बाद गोलू ने रविंद्र को चाकू मार दिया, इलाज के लिए रविंद्र को अस्पताल ले जाया जा रहा था जहां उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन जब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था. पुलिस ने आरोपी गोलू जाटव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

मामूली लेनदेन के विवाद में दोस्त ने की दोस्त की हत्या

700 रुपए के लिए ले ली जान

जानकारी के मुताबिक बानमौर निवासी भारत जाटव ने 3 दिन पहले अपना मोबाइल आरोपी गोलू जाटव को 700 रुपए में बेचा था. गोलू ने दो दिन बाद पैसे देने का वादा किया था, जब भारत जाटव ने अपने पैसे आरोपी गोलू से मांगे तो गोलू ने गाली गलौच कर दी. भारत ने ये बात अपने बेटे रविन्द्र को बताई. जब रविंद्र इस बात को लेकर गोलू के पास गया, तब दोनों में इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और गोलू ने रविंद्र पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू लगने के बाद रविंद्र घायल हो गया, सूचना मिलने पर परिजन रविंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल ला रहे थे, तभी रास्ते में रविंद्र ने दम तोड़ दिया. बानमौर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

सरेआम हुए इस हत्याकांड से एक बार फिर मुरैना पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खडे हो रहे हैं. आए दिन लूट, हत्या, डकैती की घटनाओं से आम आदमी में दहशत का माहौल है.

Last Updated : Feb 15, 2020, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details