मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चोरी के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस जब्त

चोरी के मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, एक कुल्हाड़ी और एक फरसा जब्त किया गया है.

By

Published : Feb 12, 2021, 9:38 AM IST

Four accused arrested
चार आरोपी गिरफ्तार

मुरैना। जौरा थाना पुलिस ने चोरी के मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार हुए बदमाशों के पास से एक कट्टा, 4 जिंदा कारतूस, कुल्हाड़ी, फरसा, लोहे की चेन और ताला काटने का कटर भी जब्त किया गया है. पुलिस ने जब आरोपियों से पूछ्ताछ की, तो उन्होंने भिंड इलाके में चोरी करना कबूला. इसके अलावा 2 दिन पहले जौरा क्षेत्र के सिकरौदा गांव में हुई भैंस चोरी की बात भी कबूली.

बदमाश करते थे चोरी
दरअसल, जौरा थाना प्रभारी देवेन्द्र कुशवाह को सूचना मिली थी कि सिकरौदा रेलवे स्टेशन के पास कुछ संदिग्ध लोग देखे गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की, जहां से 7 बदमाशों को धर दबोचा गया. पुलिस ने जब सभी की तलाशी ली, तो सभी के पास से हथियार बरामद हुए.

बदमाशों से ये हथियार हुए बरामद
गिरफ्तार हुए बदमाशों में पारोली गांव निवासी समद खान और वकील खान है. इसके साथ ही रिठौरा थाना क्षेत्र के मुंशी और 2 बदमाश पूरा गांव के है. वहीं बदमाशों से पुलिस ने जो हथियार जब्त किया है, वे इस प्रकार है.

1. एक देसी कट्टा और चार जिंदा कारतूस
2. एक कुल्हाड़ी
3. एक फरसा
4. ताला काटने का कटर
5. तीन लाठियां
6. एक लोहे की जंजीर

चोरी की घटना को ऐसे देते अंजाम
बदमाश चोरी की घटना को अंजाम पिकअप गाड़ी से दिया करते थे, जिसमें भैंस चोरी हो या फिर दुकान, उसको पिकअप गाड़ी में भरकर रफूचक्कर हो जाते थे. इस मामले में पुलिस ने सिकरौदा रेलवे स्टेशन के पास से ही बदमाशों की पिकअप गाड़ी को जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details