मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धोखेबाजों और गद्दारों को जवाब देगी चंबल की जनता- बृजेंद्र सिंह राठौर

By

Published : Aug 3, 2020, 10:02 PM IST

पृथ्वीपुर विधायक बृजेन्द्र सिंह राठौर के अनुसार कांग्रेस सरकार के समय इसे लागू करने की पहल की गई थी, लेकिन बीजेपी ने पैसों के दम पर सरकार को बदल दिया और अब इसे लागू नहीं कर रही है. जिसके लिए कांग्रेस लगातार पत्र लिख रही है और अगर बीजेपी नहीं मानी तो फिर कांग्रेस सडकों पर उतरेगी.

Former Minister Brijendra Singh Rathore
पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर

मुरैना। पूर्व आबकारी मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि, मध्यप्रदेश में पिछड़े वर्ग के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण की पहल तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की थी. 15 साल से भारतीय जनता पार्टी की सरकार रही और लंबे समय तक शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री रहे, लेकिन जैसे ही मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी वैसे ही कमलनाथ ने निर्णय लिया की, पिछड़ा वर्ग के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण देना है. प्रक्रिया शुरू हुई आदेश भी हो गया, लेकिन दुर्भाग्य से कांग्रेस सरकार गिर गई और भारतीय जनता पार्टी की सरकार दोबारा आ गई. मध्यप्रदेश में पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए कांग्रेस बीजेपी सरकार से अपील कर रही है.

धोखेबाजों और गद्दारों को जवाब देगी जनता- बृजेंद्र राठौर

राठौर के अनुसार कांग्रेस सरकार के समय इसे लागू करने की पहल की गई थी, लेकिन बीजेपी ने पैसों के दम पर सरकार को बदल दिया और अब इसे लागू नहीं कर रही है. जिसके लिए कांग्रेस लगातार पत्र लिख रही है, अगर बीजेपी नहीं मानी तो फिर कांग्रेस सडकों पर उतरेगी.

राठौर के अनुसार जितना विकास 15 महीनों की कांग्रेस सरकार में हुआ है. उतना विकास 15 सालों में बीजेपी ने नहीं किया है. ये तो विधायक खुद अपने वीडियो में बोल चूके हैं, लेकिन अब उनको कांग्रेस के खिलाफ बोलना पड़ रहा है. पूर्व मंत्री ने कहा कि, सबका जवाब आने वाले उपचुनावों में जनता बीजेपी को देगी. कांग्रेस नेता ने कहा कि, चंबल के पानी की तासीर है कि, यहां धोखेबाजों को बख्शा नहीं जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details