मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शॉट सर्किट से टेंट गोदाम में लगी आग, 40 लाख का सामान जला, एक बच्ची झुलसी

By

Published : Jul 28, 2020, 2:19 PM IST

कैलारस थाना क्षेत्र के हटिपुरा गांव में देर रात शॉट सर्किट की वजह से टेंट की दुकान में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया और देखते ही देखते लगभग 35 से 40 लाख रुपए का माल स्वाहा हो गया.

Fire in tent warehouse due to shot circuit, burning millions of items
गोदाम में लगी आग

मुरैना। कैलारस थाना क्षेत्र के हटिपुरा गांव में देर रात शॉट सर्किट की वजह से टेंट की दुकान में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया और देखते ही देखते लगभग 35 से 40 लाख रुपए का माल स्वाहा हो गया. वहीं आग की चपेट में आने से एक बच्ची झुलस गई है, जिसे इलाज के लिए कैलारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गोदाम में लगी आग

हटिपुरा गांव निवासी श्रीनिवास धाकड़ और रामअवतार धाकड़ की टेंट की दुकान है, जिसमे देर रात ढाई बजे के करीब शार्ट सर्किट की वजह से टेंट के गोदाम में आग लग गई. आग इतनी तेज हो गई कि घर के सदस्य बड़ी मुश्किल से बाहर निकल पाए, लेकिन आग की चपेट में आने से एक बच्ची बेहोश हो गई. जिसे इलाज के लिए तुरंत कैलारस स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां उसका इलाज जारी है.

वहीं आग पर काबू पाने के लिए गांव के लोगों ने काफी सहयोग किया और इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. जिसने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गोदाम में रखे रजाई, गद्दा, साउंड कैबिनेट, लाइट का सामान, पंखा सहित लाखों रूपए का सामान स्वाहा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details