मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैनाः कर्फ्यू तोड़ने पर पुलिस ने की चालानी कार्रवाई

By

Published : Jul 7, 2020, 12:27 AM IST

मुरैना में कोरोना का कहर लगातार जारी है, जिसके तहत तीन जुलाई से शहर में पूरी तरह से कर्फ्यू लगाया गया है. सोमवार को कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने चालानी कार्रवाई की, जिसके तहत 50 से ज्यादा वाहनों के चालान काटे गए.

morena police
मुरैना पुलिस

मुरैना। जिले में कोरोना की वजह से कर्फ्यू लगाया गया है, बावजूद लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. पुलिस ने शहर में कई जगह पर चेकिंग अभियान चलाया, जहां बेवजह घर से बाहर निकलने वाले लोगों के चालान काटे गए. मुरैना जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जिसको लेकर जिला प्रशासन ने नगर निगम क्षेत्र में तीन जुलाई से कर्फ्यू लगाया है. इस समय मुरैना पुलिस कर्फ्यू तोड़ने वाले लोगों पर कठोर कार्रवाई करने में लगी है.

कर्फ्यू तोड़ने वालों पर कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने साफ तौर पर निर्देश जारी कर दिए हैं कि कोई भी व्यक्ति घर से बाहर बेवजह सड़कों पर घूमता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसी क्रम में पुलिस ने 50 से अधिक लोगों पर पुलिस ने चलानी कार्रवाई की. ये सभी लोग बेवजह सड़कों पर बेवजह घूम रहे थे, कई लोगों ने मास्क भी नहीं लगाए थे. पुलिस ने लोगों को मौके पर पकड़ कर उनके खिलाफ चालान काटे और लोगों को बेवजह न घूमने की हिदायद भी दी. यही वजह है कि जिला प्रशासन और पुलिस ने शहर में पेट्रोलिंग पार्टियां बनाकर सर्चिंग बढ़ाकर लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करना शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details