मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बकाया बिल वसूलने का बिजली कंपनी का नया फॉर्मूला, बकायेदारों के घर के सामने तैनात किया गार्ड

बकाया राशि की रिकवरी के लिए बिजली कंपनी के महाप्रबंधक आर के एस राठौर के निर्देश पर मुरैना में बड़े बकायेदारों के घर और दुकानों पर गार्ड तैनात किये गये है.

By

Published : Mar 24, 2019, 3:38 PM IST

बिजली कंपनी का नया फॉर्मूला

मुरैना। बिजली कंपनी द्वारा व्यावसायिक और बड़े घरेलू बकायेदार बिजली उपभोक्ताओं से बिजली बिल वसूली के लिए घर और दुकानों पर गार्ड तैनात किए जा रहे हैं. बिजली कंपनी को मार्च महीने के आखिर तक बकायेदारों से सात करोड़ से ज्यादा की राशि वसूल करने का टारगेट मिला है.

बिजली कंपनी का नया फॉर्मूला

बकाया राशि की रिकवरी के लिए बिजली कंपनी के महाप्रबंधक आर के एस राठौर के निर्देश पर मुरैना में बड़े बकायेदारों के घर और दुकानों पर गार्ड तैनात किये गये है. इसके लिए बिजली कंपनी ने पांच टीमें गठित की है. बाजार, कंपनी शोरूम और दुकानों के अलावा बड़े बकायेदारों के यहां भी गार्ड तैनात किये जा रहे हैं.

बिजली कंपनी का नया फॉर्मूला

कंपनी के अधिकारियों की मानें तो कुछ जगहों पर गार्ड पेट्रोलिंग भी कर रहे हैं ताकि जिन उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे हैं, उन पर नजर रखी जाये कि कहीं कोई बिजली चोरी तो नहीं हो रही है.बिजली कंपनी के इस फॉर्मूले से लोग पैसा जमा करवा रहे है.यहां तक कि कुछ लोगों ने तो गार्ड तैनात होने के आधे घंटे में ही कंपनी के अधिकारियों से संपर्क कर बकाया राशि का चेक ले जाने की बात कहीं, अब तक कई लोग इस तरह से अपना बिल जमा कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details