मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना: फीस मांगी तो,कोचिंग संचालक को किया किडनैप

मुरैना जिले की मधुपुरी कॉलोनी में कुछ बदमाशों ने बंदूक की नोक पर एक कोचिंग संचालक को अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद युवक के साथ मारपीट भी की गई. विवाद का कारण कोचिंग की फीस को बताया जा रहा है.

By

Published : Apr 19, 2021, 7:19 PM IST

dispute-over-tuition-fees-man-beatup-by-accused-in-morena
बंदूक की नोक पर किया युवक को KIDNAP

मुरैना। जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है.अम्बाह कस्बे की मधुपुरी कॉलोनी में बीती रात गुंडों ने बंदूक की नोक पर एक युवक का अपहरण कर लिया. आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट भी की. घायल अवस्था में युवक को अस्पताल ले जाएगा जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दिनदहाड़े फायरिंग कर किया अगवा

अम्बाह कस्बे की मधुपुरी कॉलोनी में एक युवक को कुछ बदमाश उसके घर से उठाकर ले गए. बदमाशों ने युवकों के साथ जमकर मारपीट की.युवक को मार समझकर बदमाश उसे खेत में पड़ा छोड़ गए. सूचना मिलने पर अम्बाह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 1 घंटे बाद युवक को घायल अवस्था में खेत से उठाया गया. युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.इस मामले में पुलिस ने 4 बदमाशों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित दूसरी धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

बेटी को जंजीरों से बांध रखा था पिता, विरोध करने पर बन जाता था हैवान


कोचिंग की फीस मांगने के ऊपर हुआ विवाद

अम्बाह निवासी घायल युवक देवदत्त शर्मा ने पुलिस को बताया कि उनका दोस्त शनि शर्मा अम्बाह कस्बे की मधुपुरी कालोनी में डिफेंस एग्जाम की तैयारी कराने के लिए कोचिंग चलाता है.उसकी कोचिंग में करू तोमर नाम का एक छात्र पड़ता है.जब कोचिंग संचालक ने छात्र से कोचिंग की फीस मांगी तो छात्र फीस देने के लिए आनाकानी करने लगा. इसके बाद कोचिंग संचालक को बदमाशों के धमकी भरे फोन आने लगे. बीती रात बदमाश अंकित शर्मा,छोटू और अन्य बदमाश कार से उसके घर पहुंचे और बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी. इसके बाद कोचिंग संचालक को अगवा कर ले गए और उसके साथ मारपीट की गई.

बदमाश आतदन अपराधी है
अम्बाह थाना पुलिस ने जब बदमाशों की तलाश में दबिश दी तो बदमाश फरार हो चुके थे.अम्बाह थाना प्रभारी योगेंद्र के अनुसार बदमाश अंकित शर्मा और छोटू उर्फ झाड़ी आदतन अपराधी है.इनके ऊपर पहले भी फायरिंग करने के मामले दर्ज है.अंकित शर्मा,छोटू सहित 4 लोगों पर हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details