मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिक्षक पर जानलेवा हमला, धारा 307 कायम करने एसपी को सौंपा ज्ञापन

मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना क्षेत्र में कोचिंग चलाने वाले शिक्षक पर असामाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला कर दिया था. घटना के बाद शिक्षकों ने बदमाशों पर धारा 307 लगाए जाने के लिए एसपी को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Sep 22, 2019, 12:00 AM IST

शिक्षक पर जानलेवा हमला, धारा 307 कायम करने एसपी को सौंपा ज्ञापन

मुरैना। बीते दिनों सबलगढ़ थाना क्षेत्र पर एक शिक्षक पर कुछ आसमाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला किया था. घटना में पुलिस ने बदमाशों पर उचित धराएं नहीं लगाई थी. जिससे असंतुष्ट शिक्षक संगठन ने हमला करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. जिस पर एसपी ने मेडिकल रिपोर्ट आने पर धारा इजाफा करने का आश्वासन दिया है.

शिक्षक पर जानलेवा हमला, धारा 307 कायम करने एसपी को सौंपा ज्ञापन
सबलगढ़ थाना क्षेत्र पर कोचिंग चलाने वाले एक शिक्षक पर असामाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला किया था. शिक्षक ने उन्हें कोचिंग के आसपास अनावश्यक हरकते करने से रोका, जिससे तीन नामजद और चार अज्ञात आरोपियों ने जानलेवा हमला कर दिया. जिससे शिक्षक मोहन पाठक के हाथ-पैरों में फैक्चर हो गया. साथ ही सिर पर गंभीर चोट आई है.

पुलिस ने एक आरोपी के विरुद्ध जानलेवा हमला होन के बावजूद धारा 307 में अपराध दर्ज नहीं किया. जिसके कारण गुस्साए लोगों और ब्राह्मण अंतर्राष्ट्रीय संगठन के बैनर तले एसपी को ज्ञापन सौंपकर धारा 307 का इजाफा करने की बात कही है. साथ में आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की भी मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details