मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किन्नर की संदिग्ध मौत, कब्र से निकालकर किया गया शव का पोस्टमार्टम

मुरैना जिले के अंबाह में चार दिन पहले मौत के बाद दफनाए गए किन्नर के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में नेहा किन्नर ने मृतक की शिष्या पर हत्या करने का आरोप लगाया है, वहीं आरोपी ने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

By

Published : Nov 9, 2020, 10:11 AM IST

Updated : Nov 9, 2020, 10:55 AM IST

dead body of kinnar kajal
कब्र से निकाला गया शव

मुरैना। अंबाह थाना क्षेत्र में चार दिन पहले हुई काजल किन्नर की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. काजल की मौत चार दिन पहले हुई थी. उनकी शिष्या ने बिना किसी को बताए काजल के शव को दफना दिया. जब इस मामले की जानकारी बाकी किन्नर समाज के मिली, तो उन्होंने शक जाहिर किया.

कब्र से निकाला गया शव

कब्र से निकाला शव

अंबाह विधानसभा क्षेत्र से 2018 में विधायक का चुनाव लड़ चुकी नेहा किन्नर ने इस मामले में SP से शिकायत की और काजल की हत्या का शक जाहिर किया. नेहा की शिकायत पर पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में काजल किन्नर के दफनाए हुए शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया. अब इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्वालियर भेजा गया है.

शिष्या ने लिखवाई थी वसीयत

नेहा किन्नर ने बताया कि, काजल किन्नर के घर में उनकी शिष्या रविया किन्नर रहती हैं. उसने 25 दिन पहले ही काजल किन्नर से वसीयत लिखवाई थी. इसी के साथ काजल की मौत होने के बाद बिना किसी को जानकारी दिए उसने शव को दफना दिया. नेहा का आरोप है कि, काजल की मौत बीमारी से नहीं हुई, बल्कि उसकी हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें-दो पक्षों के बीच फायरिंग एक की मौत-एक गंभीर, 12 के खिलाफ मामला दर्ज

'नेहा लगा रही झूठे आरोप'

वहीं इस मामले में रविया किन्नर ने बताया कि, नेहा अंबाह से विधायकी का चुनाव लड़ चुकी हैं, इसलिए वे अंबाह में भी अपने पैर जमाना चाहती हैं और इसी वजह से वो उस पर झूठे आरोप लगा रही हैं. रविया का कहना है कि, काजल किन्नर की मौत बीमारी से ही हुई है और इस मामले में उसका किसी तरह का कोई हाथ नहीं है.

रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी कार्रवाई

पुलिस ने इस पूरे मामले में नेहा किन्नर की शिकायत के बाद जांच की बात कही है. इसी के चलते मजिस्ट्रेट की परमिशन लेकर पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में काजल किन्नर के शव को बाहर निकाला गया और मेडिकल बोर्ड से अब उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Nov 9, 2020, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details