मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पति-पत्नी के विवाद में 5 वर्षीय बेटी की मौत, जांच में जुटी पुलिस

मुरैना जिले के कैलारस थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के विवाद में पांच वर्षीय बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं आरोपी पति मौके से फरार है.

By

Published : Aug 19, 2020, 1:42 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 3:18 PM IST

daughter-dies-in-husband-wife-dispute-in-morena
पति-पत्नी के विवाद में 5 वर्षीय बेटी मौत

मुरैना। जिले के कैलारस थाना क्षेत्र से पति-पत्नी के विवाद के दौरान पांच वर्षीय बेटी के मौत का मामला सामने आया है. जिसमें विवाद के दौरान गजेंद्र यादव ने अपनी पत्नी पर हसिया से वार किया, जो उसकी पांच साल की बेटी को जा लगी, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनाम कर पत्नी को थाने लेकर गई है, वहीं आरोपी पति घटना के बाद से फरार है.

पति-पत्नी के विवाद में 5 वर्षीय बेटी मौत

जानकारी के अनुसार, कैलारस थाना क्षेत्र के भिलसैया गांव में गजेंद्र यादव और उनकी पत्नी के बीच सुबह-सुबह किसी बात को लेकर विवाद होने लगा, विवाद इतना बढ़ गया कि गजेंद्र ने अपनी पत्नी पर हसिया से वार किया, लेकिन निशाना चूक गया और हसिया उनकी पांच साल की बेटी के सिर पर जा लगी. जिससे बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव का पंचनाम कर पत्नी को थाने ले गए. वहीं आरोपी पति गजेंद्र फरार है.

Last Updated : Aug 19, 2020, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details