मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में 30 लोगों के सैंपल आए नेगेटिव, किया गया डिस्चार्ज

By

Published : Apr 9, 2020, 10:35 PM IST

मुरैना में गुरुवार को 30 लोगों के कोरोना वायरस के सैंपल नेगेटिव आए हैं, जिसके बाद सभी लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Samples of 30 people in Morena came negative
मुरैना में 30 लोगों के सैम्पल आये नेगेटिव

मुरैना। जिले में कोरोना संक्रमण के मरीजों को लेकर थोड़ी राहत भरी खबर सामने आ रही है. दरअसल गुरुवार को 31 मरीजों की रिपोर्ट आई है, जिसमें 30 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं एक मरीज के सैंपल में गड़बड़ी के चलते उसका फिर से सैंपल लेकर दोबारा भेजा जाएगा. जिले में अभी तक पॉजिटिव मरीजों की संख्या 13 बनी हुई है, जिनका इलाज जारी है, मरीजों की हालत में सुधार भी है. कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन और पुलिस भी लगातार मुस्तैद है.

अब तक कुल 196 मरीजों के सैंपल भेजे गए हैं, जिसमें से 136 मरीजों की रिपोर्ट आ चुकी है. इसी क्रम में गुरुवार को 3 डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के सैंपल भी भेजे गए हैं. दरअसल लगातार मरीजों के संपर्क में रहने वाले डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के सैंपल भी रूटीन में भेजे जा रहे हैं. अभी तक शहर में वॉर्ड 47 से सभी मरीज मिले हैं, जिसके चलते मरीजों के संपर्क आने वाले लोगों की सैम्पलिंग की जा रही है. जिन 30 लोगों के सैंपल नेगेटिव आए हैं, उनको आइसोलेशन वॉर्ड से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details