मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'शिवराज सरकार अतिक्रमण के नाम पर कांग्रेसियों को कर ही टारगेट'

By

Published : Dec 29, 2020, 4:23 PM IST

प्रदेशभर में कांग्रेसियों नेताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने शिवराज सरकार को कटघरे में खड़ा किया है.

Congress MLA Baijnath Kushwaha
कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह

मुरैना।मुरैना जिले में हाल ही में चैना गांव में प्रशासन द्वारा हटाए गए अतिक्रमण पर कांग्रेस विधायक ने शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सबलगढ़ से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह का आरोप है कि प्रदेश सरकार जानबूझ कर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मनमानी तरीके से कार्रवाई कर रही है. चैना गांव में भी ऐसा ही किया गया. यही वजह है विरोध के बाद कार्रवाई रोकनी पडी.

कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह

केवल कांग्रेसियों को किया जा रहा टारगेट

कांग्रेस विधायक बैजनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अतिक्रमण को लेकर पूरे प्रदेश में केवल कांग्रेसियों पर ही कार्रवाई हो रही है. कुशवाह की मानें तो सरकार केवल कांग्रेस के नेताओं को टारगेट कर कार्रवाई कर रही है. जबकि उन्होंने कोई अतिक्रमण नहीं किए.

बीजेपी नेताओं ने किया हुआ है जमीन पर कब्जा

कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने कहा कि15 सालों में बीजेपी के कई नेताओं ने सरकारी जमीनों पर अतिक्रमण किया हुआ है. उन पर प्रशासन क्यों आंखे मूंदकर बैठा है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, मुरैना से पूर्व मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना ने सरकारी जमीनों पर कब्जा किया हुआ है. लेकिन इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई. कार्रवाई के नाम पर केवल कांग्रेसीयों को टारगेट किया जा रहा है. फिर चाहे वो इंदौर में हुई कार्रवाई की बात हो या फिर ग्वालियर की. सभी जगहों पर सरकार के इशारें पर कांग्रेस नेताओं को परेशान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details