मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अजय सिंह ने सिंधिया को बताया 'गद्दार', चंबल की जनता से की ये अपील

मुरैना पहुंचे एमपी विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने BJP के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की तारीफ भी की. पढ़िए पूरी खबर.

By

Published : Oct 18, 2020, 1:16 AM IST

Updated : Oct 18, 2020, 1:34 AM IST

ajay singh
अजय सिंह

मुरैना। मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर चुनावी रण सजा हुआ है. दोनों ही तरफ से बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. यहां तक कि, अपशब्दों का भी प्रयोग करने से दोनों ही पार्टियों के नेता परहेज नहीं कर रहे हैं. शनिवार को दिमनी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र सिंह के समर्थन में चुनवी सभा को संबोधित करने पहुंच अजय सिंह ने मंच से बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अजय सिंह ने मंच से कहा कि 'मैं चंबल के वीरों की भूमि को प्रणाम करता हूं, लेकिन सिंधिया जी को कांग्रेस पार्टी ने क्या नहीं दिया, कमलनाथ जी को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से टाइम लेना पड़ता था, लेकिन सिंधिया जी को नहीं, फिर भी सिंधिया जी ने जो किया, वो अब इतिहास में लिखा जाएगा'.

कांग्रेस नेता अजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा

इस दौरान अजय सिंह ने नरेंद्र सिंह तोमर की जमकर तारीफ की और इसी के साथ उन्होंने फिर से बीजेपी की सरकार में नरेंद्र सिंह के मुख्यमंत्री न बन पाने के लिए सिंधिया को दोषी बताया. उन्होंने सिंधिया पर आरोप लगाते हुए, चंबल की जनता से सजा देने की अपील की. ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी कांग्रेसी नेता ने मंच से बीजेपी के नेता की तारीफ की हो, ठाकुर बहुल क्षेत्र होने से कांग्रेस की ये सोची समझी रणनीति रही है, जिसमें उन्होंने अजय सिंह की सभा कराई है.

Last Updated : Oct 18, 2020, 1:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details