मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस के बयान पर CM शिवराज सिंह का पलटवार, कहा- 'कांग्रेस निर्णय नहीं ले पा रही कि शिवराज हैं कौन'

कांग्रेस के 'भूखे नंगे' वाले बयान को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस कभी भूखा नंगा कहती है, कभी नालायक कहती है, कांग्रेस यह निर्णय नहीं ले पा रही कि शिवराज सिंह चौहान कौन हैं.

By

Published : Oct 16, 2020, 12:06 AM IST

Updated : Oct 16, 2020, 2:07 AM IST

statement
CM शिवराज सिंह

मुरैना।मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में सियासी सरगर्मी अपने चरम पर पहुंच गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय नरेंद्र सिंह तोमर ने दिमनी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गिर्राज दंडोतिया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया.

CM शिवराज सिंह का पलटवार

चुनावी सभा को संबोधित करते कांग्रेस के 'भूखे नंगे' वाले बयान को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा है कि 'जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी' जिसकी जैसी भावना रहती है उसको उसी तरह का दिखाई देता है. इसमें कांग्रेस की कोई गलती नहीं है. शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस कभी भूखा नंगा कहती है, कभी नालायक कहती है, और कभी तो एक्टर ही बना देती हैं. कांग्रेस यह निर्णय नहीं ले पा रही कि शिवराज सिंह चौहान कौन है.

इतना ही नहीं सीएम शिवराज सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि कमलनाथ को यह सहन नहीं हो रहा कि उनके ही कारण उनकी कुर्सी चली गई. अब प्रदेश की जनता भाजपा के साथ खड़ी है. इसमें कांग्रेस का कोई दोष नहीं है. कमलनाथ पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि बौखलाहट में कुछ भी बोल देते हैं. कमलनाथ आइफा अवॉर्ड करवाएं सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस को बुलाकर उनके साथ फोटो खिंचाते हैं, और नाम शिवराज सिंह का लेते हैं.

Last Updated : Oct 16, 2020, 2:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details