मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शनिवार को मुरैना दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री शिवराज, कोरोना पर लेंगे समीक्षा बैठक

By

Published : Jul 10, 2020, 8:27 PM IST

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को मुरैना दौरे पर रहेंगे. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के संबंध में समीक्षा बैठक लेंगे, साथ ही प्रदेश स्तरीय शहरी पत्र पर विक्रेता योजना का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुभारंभ करेंगे. इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगे.

Shivraj Singh Chauhan
शिवराज सिंह चौहान

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को मुरैना दौरे पर रहेंगे. जहां वे कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के संबंध में समीक्षा बैठक लेंगे, साथ ही प्रदेश स्तरीय शहरी पत्र पर विक्रेता योजना का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुभारंभ करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के कई शहरों से हाथ ठेला विक्रेताओं से सीधे बात कर उन्हें योजना के माध्यम से ऋण स्वीकृत करने संबंधी जानकारी भी देंगे.

मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास
बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को दोपहर 1 बजे हेलीकॉप्टर से मुरैना पहुंचेंगे, यहां से सीएम रोड के रास्ते चंबल भवन पहुंचेंगे. और वहां कोरोना वायरस के संक्रमण एवं बाढ़ राहत जैसी समस्याओं को लेकर आपदा प्रबंधन समिति के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इस संबंध में चंबल भवन में आयोजित होने वाले सीएम की बैठक को लेकर तैयारिया की जा रही हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान डेढ़ से 2 घंटे मुरैना में रहेंगे, इस दौरान वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी चर्चा करेंगे. हालांकि कोरोना संक्रमण काल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की दृष्टि से चुनिंदा पार्टी कार्यकर्ताओं को ही मुख्यमंत्री से मुलाकात करने की अनुमति रहेगी.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होना है, जिसको लेकर भी प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है, और दोनों पार्टी बीजेपी और कांग्रेस उपचुनाव में अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details