मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दोषियों को फांसी तक पहुंचाने में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर, उज्जैन कांड पर बोले CM

By

Published : Oct 16, 2020, 7:49 PM IST

उज्जैन जहरीली शराब कांड पर सीएम शिवराज ने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. उनको फांसी तक पहुंचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

Shivraj Singh Chauhan
शिवराज सिंह चौहान

मुरैना। चुनावी आम सभा को संबोधित करने मुरैना पहुंचे सीएम शिवराज ने उज्जैन में जहरीली शराब से हुई मौतों पर बयान दिया. सीएम ने कहा कि इस मामले को लेकर एसआईटी टीम गठित कर दी गई है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो भी दोषी होगा, उनको बख्शा नहीं जाएगा.

दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा

सीएम ने कहा कि बाकी आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है, अपराधियों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं मुरैना में दोबारा विधायक-मंत्री के चुनाव नहीं जीतने पर सीएम ने कहा कि बीजेपी तो इतिहास बदलने के लिए ही बैठी है.

दोनों तरफ के नेताओं के नेताओं के भाषणों को देंखे, तो ऐसा लग रहा है कि जैसे विकास सहित अन्य मुद्दों को छोड़कर दोनों ही पार्टियां मुद्दा विहीन हो गई है. कांग्रेस ने पहले जहां बीजेपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भूखा नंगा जैसे शब्द का इस्तेमाल करते हुए वार किया, वहीं बीजेपी ने भी अपना पूरा चुनावी कैंपेन इसी शब्द पर आधारित कर दिया है. साथ ही चुनावी सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिखाई ना देने पर सीएम ने कहा कि वे लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details