मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में सफाई कर्मचारी रामवीर को लगा सबसे पहला टीका

By

Published : Jan 17, 2021, 10:50 AM IST

मुरैना में पहला टीका जिला अस्पताल में पदस्थ सफाई कर्मचारी रामवीर को लगाया गया. दूसरे नंबर पर तुस्सीपुरा निवासी महेंद्र को टीका लगा. इस दौरान कलेक्टर बक्की कार्तिकेयन,जिला पंचायत सीईओ रोशन सिंह,एडीएम,सीएमएचओ डॉ.आरसी बांदिल सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

Ramvir got first vaccine
रामवीर को लगा सबसे पहला टीका

मुरैना। मुरैना में कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत की गई, जिला अस्पताल में सबसे पहले सफाई कर्मचारियों से इस वैक्सीनेशन की शुरुआत हुई. जिसमें सबसे पहला टीका जिला अस्पताल में पदस्थ सफाई कर्मचारी रामवीर को लगाया गया. इस मौके पर कलेक्टर सहित सभी अधिकारी भी मौजूद रहे.

कोरोना वैक्सीनेशन
इन सफाई कर्मचारियों को लगा टीकाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद कोरोना वैक्सीनेशन शुरू हुआ. सबसे पहले 5 सफाई कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई गई. जिसमें सबसे पहले जिला अस्पताल में पदस्थ गणेशपुरा निवासी रामवीर को लगाई गई.दूसरे नंबर पर तुस्सीपुरा निवासी महेंद्र, इसके बाद गणेशपुरा निवासी रोहित वाल्मीकि को लगाई गई. चौथे नंबर पर तुस्सीपुरा निवासी रामजीलाल वाल्मीकि और पांचवें नंबर पर गोपाल रजक को वैक्सीन लगाई गई. वहीं सबसे पहले वैक्सीन लगवाने वाले रामवीर का कहना है कि टीका लगवाने से किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है. ना ही कोई घबराहट हो रही है. सभी को संदेश दिया है कि वैक्सीन से घबराने की जरूरत नहीं है.
कोरोना वैक्सीनेशन
कलेक्टर ने सीएमएचओ लगाई फटकार कलेक्टर बक्की कार्तिकेयन,जिला पंचायत सीईओ रोशन सिंह,एडीएम,सीएमएचओ डॉ.आरसी बांदिल सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.सबसे पहले कलेक्टर ने जिला अस्पताल की वैक्सीनेशन तैयारियों का जायजा लिया. जहां कुछ कमी पाए जाने पर सीएमएचओ को फटकार भी लगाई. कलेक्टर का कहना है कि मुरैना में भी वैक्सीनेशन किया जा रहा है.जो जिलेभर में वैक्सीनेशन के लिए 7 सेंटर बनाये गए. जहां प्रत्येक सेंटर पर 100-100 लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी. पहले चरण में सफाई कर्मचारियों सहित स्वास्थ्य वर्करों को भी वैक्सीन लगाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details