मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना पॉजिटिव-संदिग्धों पर नजर रखने अस्पताल के वार्डों में लगाए गए सीसीटीवी

मुरैना जिला अस्पताल प्रबंधन ने अपने वार्डों सहित आने जाने वाले रास्तों पर 20 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था की है. जिससे इंदौर से भागे कोरोना पॉजिटिव सहित संदिग्ध मरीजों पर नजर रखी जा सके.

By

Published : Apr 21, 2020, 6:11 PM IST

CCTV cameras installed in hospital wards to monitor Corona positive and suspects in morena
अस्पताल वार्डों में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे

मुरैना।कई शहरों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों और तबलीगी जमात के लोग अस्पताल, क्वॉरेंटाइन सेंटरों से भाग गए हैं, साथ ही वार्डों में नर्सिंग स्टाफ सहित अन्य कर्मचारियों से अभद्रता भी कर रहे हैं. इन सभी घटनाओं से सबक लेते हुए मुरैना जिला अस्पताल प्रबंधन ने अपने वार्डों सहित आने जाने वाले रास्तों पर 20 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था की है. जिससे इंदौर से भागे कोरोना पॉजिटिव सहित संदिग्ध मरीजों पर नजर रखी जा सके.

अस्पताल वार्डों में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे

बता दें इंदौर जिले से भागे तबलीगी जमातियों सहित अन्य कोरोना पॉजिटिव मरीजों पर नजर रखने के लिए जिला अस्पताल प्रबंधन ने वार्डों सहित आने-जाने वाले रास्तों और सभी संवेदनशील जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं. इंदौर से दो कोरोना पॉजिटिव और चार संदिग्धों को कोविड-19 में नहीं रखा गया है. इन्हें बर्न वार्ड और संदिग्ध मरीज को मेडिकल वार्ड में रखा गया है. सभी लोगों पर हमेशा नजर बनाए रखने के लिए एक कंट्रोल रूम भी बनाया गया है और सुरक्षा के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया है.

अस्पताल में पुलिस बल तैनात

इन सभी घटनाओं से सबक लेते हुए मुरैना जिला अस्पताल प्रबंधन ने अपने वार्डों सहित आने जाने वाले रास्तों पर 20 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था की है. जिससे इंदौर से भागे तबलीगी जमाती कोरोना पॉजिटिव और संदिग्ध मरीज कोई हरकत करें या फिर भागने की कोशिश करें, तो उन पर कार्रवाई की जा सके. वहीं मुरैना एसपी ने सुरक्षा की दृष्टि से जिला अस्पताल में पुलिस बल तैनात किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details