मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चेकिंग के दौरान वीडियो कोच बस से मिली ज्वेलरी, चुनावी दल ने किया जब्त

बुधवार रात नेशनल हाईवे-3 स्थित अल्ला बेली चौकी पर विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान सुमावली विधानसभा के चुनावी दल ने आगरा से इंदौर की ओर जा रही हंस ट्रैवल्स के वीडियो कोच बस को चेक कर उसमें से संदिग्ध ज्वेलरी से भरा कार्टन जब्त किया है.

By

Published : May 2, 2019, 3:00 PM IST

वीडियो कोच बस से ज्वेलरी से भरा कार्टून जब्त

मुरैना। लोकसभा चुनाव के दौरान लगी आचार संहिता के चलते प्रदेश भर में लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में बुधवार की रात नेशनल हाईवे-3 स्थित अल्ला बेली चौकी पर विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान सुमावली विधानसभा के चुनावी दल ने आगरा से इंदौर की ओर जा रही हंस ट्रैवल्स के वीडियो कोच बस को चेक कर उसमें से संदिग्ध ज्वेलरी से भरा कार्टन जब्त किया है.

कार्टन के बिल में महज 19 ग्राम वजन लिखा हुआ है, जबकि इसका वजन 20 किलो से अधिक है और बस के अंदर इस कार्टन का कोई मालिक नहीं था. यह कार्टन इंदौर के लिए भेजा जा रहा था. चुनावी दल ने ज्वेलरी से भरे कार्टन को जब्त कर ट्रेजरी में जमा करा दिया है. वहीं ज्वेलरी की संख्या 2 हजार 728 लिखी हुई है, जो संदिग्ध है.

वीडियो कोच बस से ज्वेलरी से भरा कार्टून जब्त

अधिकारियों ने इस कार्टन में रखी ज्वेलरी का इस्तेमाल चुनावों को प्रभावित करने के लिए किए जाने की संभावना जताई है. जिसके चलते अभी इस कार्टन को जब्त कर ट्रेजरी में जमा कराया है. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details