मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिर पर पत्थर पटक कर की थी बस चालक की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

6 फरवरी को मुरैना के चिनौन्नी थाना क्षेत्र के सिंगरौली गांव के पास मर्डर की मिली सूचना के बाद बुधवार को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं. मामूली विवाद के चलते आरोपियों ने बस चालक की पत्थर से हत्या कर दी थी.

By

Published : Feb 12, 2020, 9:01 PM IST

Updated : Feb 12, 2020, 9:20 PM IST

bus-driver-pansingh-murdered-by-drunken-through-stones-in-morena
बस चालक के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुरैना। चिनौन्नी थाना क्षेत्र के सिंगरौली गांव के पास विगत 5 और 6 फरवरी की दरमियानी रात, बस चालक के अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. आरोपियों ने शराब के नशे में बाईक टकराने के मामूली विवाद पर बस चालक पान सिंह के सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

बस चालक के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को थाना क्षेत्र के सिंगरौली गांव के पास बीती 6 फरवरी को बर्रेड़ निवासी बस चालक पान सिंह सिकरवार का लहूलुहान शव सड़क किनारे मिला था. शव की हालत देखकर स्पष्ट था कि किसी ने उसकी हत्या की है. वहीं पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामले में कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी टिंकल यादव ने संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए शराब के नशे में पान सिंह की हत्या करना स्वीकार किया.

आरोपियों से हुई पूछताछ में पुलिस ने बताया कि पान सिंह सिकरवार निवासी बर्रेड़ सिंगरौली गांव में आयोजित फलदान समारोह में शामिल होकर रात को घर लौट रहा था. इसी समय उसकी बाइक शराब के नशे में धुत दोनों आरोपियों की बाइक से टकरा गई. इसी पर क्रोधित होते हुए आरोपियों ने पान सिंह के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.

Last Updated : Feb 12, 2020, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details