मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा युवा मोर्चा की बैठक सम्पन्न, उपचुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा

मुरैना में भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक की गयी. जिसमें युवा मोर्चा ने आगामी उप चुनाव की तैयारियों हेतु रणनीति तैयार की गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने युवाओं के साथ बहुत ही अन्याय किया है. कांग्रेस ने युवाओं से किया 4000 रूपये बैरोजगारी भत्ता का वादा किया और फिर सरकार बनने पर मुकर गई.

By

Published : Aug 21, 2020, 3:00 AM IST

Yuva Morcha members present in the meeting
भाजपा युवा मोर्चा की बैठक

मुरैना। भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा मुरैना विधानसभा की काम-काजी बैठक सुबह 11 बजे स्थानीय पुल तिराहे के पास स्थित नगर कार्यालय पर जिला अध्यक्ष मयंक शर्मा के नेतृत्व में आहूत की गई. आज बैठक में युवा मोर्चा ने आगामी उप चुनाव की तैयारियों हेतु रणनीति तैयार की गई. जिसमें मुख्य रूप से उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता ने और पूर्व विधायक रघुराज सिंह कंषाना एवं युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मुरैना विधानसभा चुनाव प्रभारी सुदीप भदौरिया ने युवाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने युवाओं के साथ बहुत ही अन्याय किया है. कांग्रेस ने युवाओं से किया 4000 रूपये बेरोजगारी भत्ता का वादा किया और फिर सरकार बनने पर मुकर गई.

भाजपा युवा मोर्चा की बैठक

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं के हित में चलाई जा रही सभी योजनाएं बंद कर दी जबकि सरकार बनाने में युवाओं का ही महत्व पूर्ण योगदान रहा. गरीब परिवार के कल्याण के लिए शिवराज सिंह चौहान ने तो संबल योजना चलाई थी. जिसमें सामान्य मृत्यु हो जाने पर 2 लाख रुपए और दुर्घटना में मृत्यु हो जाने पर 4 लाख रुपए गरीब परिवार को सहायता के रूप में मिलता था. उस जन कल्याणकारी योजना को भी कमलनाथ की सरकार ने बंद कर दिया था. छात्रों को जो लैपटॉप तथा नगद राशि दी जाती थी उसको भी कमलनाथ की छात्र विरोधी सरकार ने बंद कर दिया.जो गरीब परिवारों की बच्चियों को शादी के लिए कन्या दान योजना भाजपा सरकार ने चलाई थी. जिसमें शादी हेतु राशि दी जाती थी. उसको भी कमलनाथ की जनविरोधी सरकार ने बंद कर दिया था.

उन्होंने कहा कि इन्हीं मुद्दों को लेकर युवा मोर्चा घर घर जाकर कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अलख जलाएगा और होने वाले उपचुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए युवा मोर्चा पार्टी को जीत दिलाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा. बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता एवं पूर्व विधायक रघुराज सिंह कंषाना और युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष और मुरैना विधानसभा के प्रभारी सुदीप भदौरिया मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details