मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरेंद्र सिंह तोमर और वीडी शर्मा के स्वागत के लिए पहुंचे हजारों कार्यकर्ता, सोशल डिस्टेंसिंग भी भूले

By

Published : Aug 30, 2020, 4:58 PM IST

Updated : Aug 30, 2020, 7:16 PM IST

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा मुरैना पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए सैकड़ों कार्यकर्ताओं का जमा हुए. इस दौरान न तो किसी भी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा गया.

BJP supporters flouted social distancing
समर्थकों ने उडाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

मुरैना।मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. चंबल अंचल में भी कोरोना वारयस अपने पैर पसरा चुका है. खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए. लेकिन केंद्र सरकार में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा मुरैना पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए सैकड़ों कार्यकर्ताओं का जमा हुए. इस दौरान न तो किसी भी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग और न किया गया और न ही जिला प्रशासन का कोई अधिकारी कोरोना गाइडलाइन के पालन के लिए वहीं था. मंत्रियों के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

समर्थकों ने उडाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

ग्वालियर के बाद रविवार को मुरैना पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलने बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम लग गया. इस दौरान बिना मास्क के कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री से मुलाकात कर रहे थे. कई समर्थक ऐसे थे जो बिना मास्क लगाए थे और सोशल डिस्टेंसिंग भी फॉलो नहीं की जा रही थी. वहीं इस बीच जिला प्रशासन मूकदर्शक बनकर इस नजारे को देखता रहा.

बता दें एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा मुरैना पहुंचे हैं. जहां पर जिले की 5 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए बैठक करेंगे. बैठक में हर विधानसभा के पदाधिकारी जुड़ेंगे और आगामी समय में होने वाली उपचुनाव जीतने के लिए रणनीति तैयार करेंगे.

Last Updated : Aug 30, 2020, 7:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details