मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दलित वोट बैंक से पार होगी 'भाजपा की नैया', चंबल अंचल में पार्टी कर रही कई कार्यक्रम

बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य और राज्यसभा सांसद दुष्यंत कुमार गौतम ने मुरैना में अनुसूचित मोर्चा की बैठक की. इस दौरान उन्होंने दलित समाज को संबोधित किया और उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की.

By

Published : Oct 1, 2020, 6:45 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 7:13 PM IST

Party is doing many programs in Chambal region
चंबल अंचल में पार्टी कर रही है कई कार्यक्रम

मुरैना।मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सभी राजनीतिक दल दलित वोटर्स को साधने में जुट गए है. कांग्रेस और बीजेपी किसी भी सूरत में चंबल-संभाग में दलित वोट को साधने की कवायद में लगी हुई है. इसलिए बीजेपी ने चंबल संभाग में दलित नेताओं को उपचुनाव में कोई ना कोई जिम्मेदारी दे रखी है.

राज्यसभा सांसद दुष्यंत कुमार गौतम का बयान

इसी क्रम में गुरुवार को बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य के अलावा राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने मुरैना में अनुसूचित मोर्चा की बैठक की. बैठक में भारतीय जनता पार्टी द्वारा दलितों के लिए किए गए कार्यों और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के मऊ और दिल्ली स्थित स्मारकों की जानकारी दी. दलित समाज को संबोधित करते हुए दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि भाजपा एक मात्र एक ऐसा दल है, जो दलितों के हितों की रक्षा करता है और उनके विकास की बात करता है. इसलिए अन्य दलों को छोड़कर बीजेपी का सहयोग करें.

दुष्यंत कुमार गौतम ने देश के राष्ट्रपति से लेकर राज्यसभा सांसद, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश सरकारों के राज्य मंत्रियों के नाम गिनाते हुए कहा कि बीजेपी दलितों के विकास का काम कर रही है, जबकि कांग्रेस दलितों के नाम पर राजनीति कर रही है. इसलिए अन्य दलों को छोड़कर उपचुनाव में केवल भाजपा के उम्मीदवारों को जिताएं, इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं पूरी मेहनत करनी होगी.

Last Updated : Oct 1, 2020, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details