मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता ने चंबल नदी में कूदकर की आत्महत्या, कैंसर से थे पीड़ित

मुरैना के बीजेपी नेता और उद्योगपति नरेश गुप्ता ने चंबल नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि अब तक उनका शव नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता कैंसर से पीड़ित थे.

By

Published : Jun 17, 2020, 2:01 PM IST

Updated : Jun 17, 2020, 2:38 PM IST

morena news
मुरैना न्यूज

मुरैना।जिले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता उद्योगपति नरेश गुप्ता ने चंबल नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मंगलवार देर रात राजस्थान पुलिस को चंबल नदी पर बने पुल पर अज्ञात स्कूटी की तलाश करने के बाद लगी. जिसकी सूचना सुबह राजस्थान पुलिस ने मुरैना पुलिस को दी. जिसके बाद अब बीजेपी नेता के शव को खोजा जा रहा है.

बीजेपी नेता ने चंबल नदी में कूदकर की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता और उद्योगपति नरेश गुप्ता कैंसर से पीड़ित थे. जो मंगलवार को ही ग्वालियर के कैंसर अस्पताल में रूटीन चेकअप कराने गए थे. लेकिन देर रात जब उनके शरीर में तेज दर्ज हुआ तो वे लगभग 10 बजे स्कूटी लेकर घर से निकल गए और वापस नहीं लौटे.

रात में राजस्थान पुलिस ने जब गस्ती के दौरान एक अज्ञात स्कूटी को चंबल नदी पर बने पुल पर खड़ा देखा तो इसकी जानकारी मुरैना पुलिस को दी गई. जहां स्कूटी के नंबर से बीजेपी नेता की पहचान की गई है. फिलहाल चंबल नदी में मुरैना पुलिस ने बीजेपी नेता के शव को खोजने के लिए गोताखोर लगाए हैं. लेकिन अब तक उनका शव नहीं मिला है. स्कूटी में राजस्थान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि अभी सुसाइड नोट की पुष्टी नहीं की गई है.

Last Updated : Jun 17, 2020, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details