मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी की झोली में आई अंबाह सीट, विधायक कमलेश जाटव बोले: विकास कार्यों से मिली जीत

By

Published : Nov 11, 2020, 4:36 PM IST

अंबाह विधानसभा से कमलेश जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी सत्यप्रकाश सखबार को लगभग 19 हजार वोटों से हरा दिया है. इसके साथ ही अंबाह विधानसभा सीट बीजेपी के खाते में आ गई है. ईटीवी भारत से बात करते हुए अंबाह विधायक कमलेश जाटव ने कहा कि सरकार के 5 माह के कार्यकाल में हुए विकास कार्य से ही बीजेपी जीती है.

BJP MLA Kamlesh Jatav
बीजेपी विधायक कमलेश जाटव

मुरैना। मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के परिणाम घोषित हो चुके हैं. जिसमें बीजेपी ने 19 और कांग्रेस ने 9 सीटों पर जीत दर्ज की है. बसपा और निर्दलीय कोई भी सीट जितने में सफल नहीं हो पाए हैं. अंबाह विधानसभा से कमलेश जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी सत्य प्रकाश को लगभग 19 हजार वोटों से हरा दिया है. इसके साथ ही अंबाह विधानसभा सीट बीजेपी के खाते में आ गई है. ईटीवी भारत से बात करते हुए अंबाह विधायक कमलेश जाटव ने कहा कि सरकार के 5 माह के कार्यकाल में हुए विकास कार्य से ही बीजेपी जीती है. उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें मौका दिया है. इसके साथ ही उन्होंने इस जीत का श्रेय राज्य सरकार और वरिष्ठ नेतृत्व को दिया है.

ये विकास कायों की जीत है- कमलेश जाटव

बड़े अंतर से दर्ज की जीत

मुरैना जिले की आरक्षित सीट अंबाह विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के कमलेश जाटव ने 51588 मतों से अपनी दूसरी जीत दर्ज की है. इससे पहले कमलेश जाटव 2018 में कांग्रेस पार्टी से विधायक चुने गए थे. कमलेश जाटव को कुल 51588 वोट मिले जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सत्यप्रकाश सखवार को 37268 वोट मिले हैं. वहीं बहुजन समाज पार्टी को 7969 वोट मिले.

विकास कार्य ने बीजेपी को दिलाई जीत

परिणामों के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कमलेश जाटव ने कहा कि यह शिवराज सरकार के 5 माह के विकास कार्यों की देन है कि मुझे अपने क्षेत्र से जनता ने विजय दिलाई है और आगे भी शिवराज सरकार के नेतृत्व में क्षेत्र के विकास के लिए काम करता रहूंगा, जो भी जनता की समस्याएं होंगी उन्हें जनता के प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने की कोशिश करूंगा. इस अवसर पर कमलेश जाटव ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा क्षेत्र में लगातार किए गए जनसंपर्क की बदौलत मिली जीत के लिए उनका आभार जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details