मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस परिवारों का समूह-कोई वैचारिक संगठन नहीं, जनता को लूट रही सरकारः बीडी शर्मा

मुरैना पहुंचे बीडी शर्मा ने पीसीसी चीफ के चुनाव पर चुटकी लेते हुए सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा, फिर कमलनाथ सरकार को कोसते हुए सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

By

Published : Aug 31, 2019, 11:49 PM IST

बीडी शर्मा

मुरैना। एक निजी कार्यक्रम में मुरैना पहुंचे खजुराहो सांसद और भाजपा के प्रदेश महामंत्री बीडी शर्मा ने कांग्रेस में अध्यक्ष पद के लिए चल रहे खींचतान पर चुटकी लेते हुए कमलनाथ सरकार को जमकर कोसा. बीडी शर्मा एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मुरैना पहुंचे थे. गेस्ट हाउस में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कमलनाथ सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी.

जनता को लूट रही सरकारः बीडी शर्मा
शर्मा ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के मंत्री ब्यूरोक्रेट्स और पुलिस के अधिकारी मिलकर प्रदेश की भोली जनता को लूट रहे हैं. कांग्रेस के नेता ही प्रदेश के भ्रष्ट तंत्र से परेशान हैं, जिसे लेकर खुद सरकार के मंत्री बयान दे रहे हैं.


जब उन से ज्योतिराज सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस समय कांग्रेस में जो गुटबाजी दिखाई दे रही है. उससे साफ है क कांग्रेस कुछ परिवारों का समूह है, कोई वैचारिक संगठन नहीं है. केंद्र में मां बेटे और प्रदेश में राजा और महाराजा पार्टी का नेतृत्व करते हैं.


यहां भी वही प्रदेश अध्यक्ष बनेगा जो राजा और महाराजा होगा या फिर उन से ताल्लुक रखता होगा. कांग्रेस में आम कार्यकर्ता को कोई स्थान नहीं है, यही वजह है कि आज देश भर में कांग्रेस के लोग भाजपा की नीतियों और संगठन की सराहना करने लगे हैं.


उन्होंने कहा कि कांग्रेस आर्थिक मंदी को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रही है. मोदी सरकार इस पर गंभीरता से काम कर रही है और जल्द ही भारत 5 ट्रिलियन डॉलर की महाशक्ति बनने की ओर काम कर रहा है. मोदी सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा प्रधानमंत्री की दृढ़ इच्छाशक्ति ने पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details