मध्य प्रदेश

madhya pradesh

समस्या का समाधान नहीं होने पर फूटा गुस्सा, मिठाई के डिब्बे में कीचड़ डालकर नगर निगम अधिकारी को सौंपा

By

Published : Aug 13, 2021, 9:51 PM IST

मुरैना में गंदगी और कीचड़ से परेशान वार्ड 47 के रहवासियों ने मिठाई के डिब्बे में कीचड़ भरकर नगर निगम के अधिकारियों को सौंपा. साथ ही 3 दिन में समस्या का निराकरण नहीं होने पर निगम कार्यालय में लाकर कीचड़ डालने की चेतावनी दी.

समस्या का समाधान नहीं होने पर फूटा गुस्सा
समस्या का समाधान नहीं होने पर फूटा गुस्सा

मुरैना। गंदगी और कीचड़ की समस्या से परेशान मुरैना नगर निगम के वार्ड 47 के रहवासियों ने अनोखा प्रदर्शन किया. रहवासियों ने नगर निगम कमिश्नर को ज्ञापन के साथ मिठाई के डिब्बों में कीचड़ भरकर देने पहुंच गए. जब नगर निगम कमिश्नर ज्ञापन लेने नहीं आए, तो रहवासियों ने कीचड़ से ही दीवार पर अपनी समस्या लिख दी.

नगर निगम अधिकारी को सौंपा ज्ञापन और कीचड़ से भरा डिब्बा

मिठाई के डिब्बे में कीचड़ भरकर सौंपा

नगर निगम कमिश्नर के ज्ञापन लेने नहीं आने पर रहवासियों के हंगामा कर दिया. इसके बाद रहवासियों ने नगर निगम अधिकारी केके शर्मा को ज्ञापन और मिठाई के डिब्बों में कीचड़ सौंपा. रहवासियों का आरोप है कि वार्ड 47 में 2 महीनों से गंदगी का अंबार है.

कमिश्नर के नहीं आने पर कीचड़ से लिखी अपनी परेशानी

बारिश के बाद कीचड़ होने से रहवासियों की परेशानी दोगुनी हो गई है. इसके बाद कांग्रेस नेताओं के नेतृत्व रहवासियों ने नगर निगम कार्यालय का घेराव किया.

मिठाई के डिब्बे में कीचड़ लेकर पहुंचे रहवासी

कांग्रेस का आरोप: सदन से भागती है शिवराज सरकार, बगैर चर्चा के पास होते हैं विधेयक

3 दिन में समस्या के निराकरण की मांग

रहवासियों ने नगर निगम अधिकारियों को जल्द समस्या का निराकरण करने की मांग की है. रहवासियों ने चेतावनी दी है कि उनके समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो वे वार्ड 47 से कीचड़ लाकर नगर निगम कार्यालय के अंदर डाल जाएंगे. इसके लिए वार्ड 17 के रहवासियों ने नगर निगम के अधिकारियों को 3 दिन की मोहतल दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details