मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वारदात के 20 घंटे के अंदर पुलिस की गिरफ्त में दोनों बदमाश, शराब, नकदी, हथियार जब्त

By

Published : Jun 18, 2021, 4:12 PM IST

अंबाह थाना पुलिस ने 20 घंटे में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने इनके पास से पांच पेटी शराब, 11 हजार नकद और दो अवैध हथियार बराद किया है.

Two accused in police custody
पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी

मुरैना। अंबाह थाना पुलिस ने 20 घंटे के अंदर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने पांच पेटी शराब, 11 हजार नकद और दो अवैध हथियार बरामद किया है.

जब्त शराब-हथियार

बंदूक, नकद और अवैध हथियार बरामद

बुधवार देर शाम बरेह गांव के सरकारी देसी शराब के ठेके पर पहुंचे दो बदमाशों में से एक बदमाश ने कर्मचारी पर बंदूक तान दी और दूसरा 5 पेटी शराब, 11 हजार रुपए लेकर भाग गया. घटना से संबंधित (Video) वायरल हो रहा है, जिसके आधार पर अम्बाह पुलिस ने दोनों बदमाशों की पहचान बरेह गांव निवासी सुनील सिंह तोमर और पवन पाराशर के रूप में की है, जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है.

Morena News: हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, वीडियो आया सामने

पुलिस कर रही जांच

अंबाह थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह जादौन ने बताया कि इनमें से एक बदमाश पवन पाराशर के पास अवैध बंदूक है, जबकि दूसरे बदमाश सुनील सिंह तोमर के पास जो बंदूक जब्त की गई है, वह बरेह गांव के बुजुर्ग किसान की है. बुधवार को किसान अपने खेत पर था, वहीं से बदमाश ने बंदूक को उठा लिया. पुलिस ने इस मामले में बुजुर्ग किसान पर लाइसेंसी हथियार की सुरक्षा में लापरवाही और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी बंदूक भी जब्त कर ली है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details