मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसकी सरकार ? कांग्रेस मुझे बिकाऊ सिद्ध करे तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास: ऐंदल सिंह कंसाना

मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी ऐंदल सिंह कंषाना ने कांग्रेस के बिकाऊ वाले आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें कांग्रेस से कोई सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है. यदि कांग्रेस सिद्ध करती है कि वे बिकाऊ हैं तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

By

Published : Oct 13, 2020, 3:19 AM IST

Aindal Singh Kanshana
ऐंदल सिंह कंसाना

मुरैना।प्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है. मुरैनाजिले की 5 विधानसभाओं पर उपचुनाव होना है. इनमें से एक सुमावली विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी ऐंदल सिंह कंसाना ने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस से कोई सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है, कांग्रेसी पहले अपने आप को सर्टिफिकेट दे. बिकाऊ और टिकाऊ कौन है, कांग्रेस आकर सिद्ध करे. यदि वो सिद्ध कर देंगे कि हम बिकाऊ हैं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा.

ऐंदल सिंह कंसाना का बड़ा बयान

कंप्यूटर बाबा पर निशाना साधते हुए ऐंदल सिंह कंसाना ने कहा कि 'जनता बाबाओं के कहने पर वोट नहीं देगी, जनता तो विकास के नाम पर वोट देगी.साथ ही कहा कि ये वही कंप्यूटर बाबा हैं, जिन्होंने भोपाल के लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह के हारने पर आत्मदाह की बात की थी. बाबा को आने दो जनता उनसे जवाब मांगेगी'.

ऐंदल सिंह कंसाना ने कहा कि मेरा कोई विरोधी नहीं है, मेरे तो सब भाई हैं. ऐंदल सिंह के अनुसार बसपा प्रत्याशी मेरा भतीजा है, और कांग्रेस प्रत्याशी मेरा भाई, मेरा कोई भी शत्रु नहीं है, ये राजनैतिक लड़ाई 25 दिन की है. ऐंदल सिंह ने सुमावली की जनता से अपील करते हुए कहा कि विकास के नाम पर वोट देने का फैसला करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details