मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर से भागे कोरोना मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पुलिस ने भेजा रामपुर

इंदौर से भागे दो कोरोना पॉजिटिव व दो संदिग्ध जमाती ट्रक से 16 अप्रैल को उत्तरप्रदेश के रामपुर जा रहे थे, पुलिस ने उन्हें पकड़ा था. कोरोना पॉजिटिव दोनों मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें रामपुर भेजा गया.

By

Published : Apr 24, 2020, 1:11 PM IST

after-the-report-of-the-patient-came-negative-it-sent-him-to-rampur
घर वापस भेजे गए मरीज

मुरैना। इंदौर से भागकर मुरैना पहुंचे चार कोरोना संदिग्धों की इलाज के बाद रिपोर्ट निगेटिव आई, जिसके बाद उनको घर भेज दिया गया है. ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को भी इलाज के बाद घर भेज दिया गया है. इन सभी 6 लोगों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा था. जिसमें से 2 कोरोना पॉजिटिव और दो संदिग्ध मरीज थे.

पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. इलाज के बाद टेस्ट में रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उनको पुलिस अभिरक्षा में उनके घर रवाना किया गया है. अभी उनको 28 दिनों तक घर में ही रहकर क्वारेंटाइन रहने की हिदायत भी दी गई है. इंदौर से भागे दो पॉजिटिव व दो संदिग्ध जमाती ट्रक से 16 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के रामपुर जा रहे थे. इन्दौर पुलिस की सूचना पर मुरैना पुलिस ने चंबल के राजघाट बॉर्डर पर अल्लाबेली चौकी के पास पुलिस ने चार मरीजों सहित ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को पकड़ा था. जिसमें 2 मरीजों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना थी. पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

इंदौर पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. जहां से आए विवेचक ने नोटिस तामील कर उनको छोड़ दिया है. स्वास्थ्य विभाग ने दोनों पॉजिटिव और दो संदिग्ध व ट्रक ड्राइवर क्लीनर के सैंपल लिए और जांच के लिए भेजे. चारों जमाती व दोनों ट्रक ड्राइवर व क्लीनर की रिपोर्ट दोनो बार निगेटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस कस्टडी में उन्हें रामपुर उत्तर प्रदेश भेजा है. इन सभी को घर में रहकर क्वारेंटाइन रहने की भी हिदायद दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details