मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अयोध्या फैसले को देखते हुए बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, मंदसौर और मुरैना में ड्रोन से नजर

By

Published : Nov 9, 2019, 5:35 PM IST

Updated : Nov 9, 2019, 6:11 PM IST

अयोध्या पर फैसले को लेकर पूरे प्रदेश में सुरक्षा चाक चौबंद है, मंदसौर के संवेदनशील इलाकों में रखी जा रही ड्रोन से निगरानी, वहीं मुरैना में पुलिस से निकाला प्लैग मार्च.

मंदसौर और मुरैना में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मंदसौर/मुरैना। अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए पूरे प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. मंदसौर के संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात हैं और ड्रोन के जरिए चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखी जा रही है. वहीं मुरैना में भी भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं. कोई भ्रम न फैले इसलिए सोशल मीडिया पर विशेष तौर पर नजर रखी जा रही है.

मंदसौर में है शांति कायम
अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद पूरे शहर और जिले में फिलहाल शांति का माहौल है. शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. जिले में आगामी 3 दिनों तक धारा 144 लागू कर दी गई है. सोशल मीडिया पर भी साइबर सेल के जरिए नजर रखी जा रही है.

मंदसौर और मुरैना में ड्रोन से नजर

मुरैना में भारी पुलिस बल तैनात
सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस भी हाईअलर्ट पर है. कलेक्टर प्रियंका दास ने जिले में धारा 144 लागू कर रखी है. धार्मिक जगहों के साथ रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित मुख्य चौराहे पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं.

मंदसौर और मुरैना में ड्रोन से नजर
Last Updated : Nov 9, 2019, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details