मध्य प्रदेश

madhya pradesh

होटल में जुआ खेलते मिले बीजेपी के मीडिया सह प्रभारी, थाने तक नहीं ले जा पाई पुलिस

By

Published : Mar 20, 2021, 11:35 AM IST

Updated : Mar 20, 2021, 11:48 AM IST

होटल में जुआ खेल रहे 9 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा. इस दौरान उनके पास से 58 हजार 500 रुपए सहित 9 मोबाइल जब्त किए गए.

action-against-nine-gamblers
जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई

मुरैना। शहर के स्टेशन रोड थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर शिवम होटल में देर रात पुलिस ने छापामार कार्रवाई की. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने होटल में जुआ खेलते हुए 9 आरोपियों को धर दबोचा. पकड़े गए जुआरी शहर के जानेमाने व्यापारी और राजनीतिक क्षेत्र से संबंध रखते हैं. फिलहाल पुलिस ने जुआरियों से 58 हजार 500 रुपए जब्त किए हैं. वहीं 9 मोबाइल भी जब्त किए.

होटल से पकड़ा जुआ
दरअसल, स्टेशन रोड थाना प्रभारी आशीष राजपूत को सूचना मिली थी कि थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर बने शिवम होटल में जुआ खेला जा रहा है. इसी सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार की देर रात शिवम होटल में दबिश दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला तो दर्ज किया, लेकिन उन्हें थाने लेकर नहीं गए.

जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई

जुआ के फड़ पर पुलिस ने मारा छापा, 35 हजार नगद और बाइक समेत चार धराए

राजनेता, व्यापारी सहित टीचर पकड़े गए
होटल में पकड़े गए आरोपी राजनीतिक और जानेमाने व्यापारी बताए जा रहे हैं, जिनमें से भाजपा युवा मोर्चा के सह मीडिया प्रभारी रविन्द्र यादव सहित व्यापारी नवीन शिवहरे, व्यापारी अजय कुलश्रेष्ठ, व्यापारी राहुल गुप्ता सहित अन्य शामिल है. इन लोगों में एक शासकीय टीचर भी है.

पकड़े गए आरोपी राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े और शहर के जानेमाने व्यापारी बताए जा रहे हैं. इसलिए उनके चेहरे किसी के सामने न आ जाए, तो उन्होंने जुगाड़ लगाकर मौके पर ही जमानत ले ली. पुलिस ने होटल से महज 200 मीटर की दूरी पर थाने तक जुआरियों को ले जाना जरूरी भी नहीं समझा.

Last Updated : Mar 20, 2021, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details