मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व नपाध्यक्ष पर झूठा प्रकरण दर्ज कराने का आरोप, एसपी को ज्ञापन देकर जांच की मांग

मुरैना जिले के पोरसा कस्बे के लोगों ने नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष सुरेस जाटव ने झूठा दलित प्रताड़ना का मामला दर्ज कराने को लेकर ज्ञापन सौंपते हुए मामले की जांच करने की मांग की है.

By

Published : Nov 16, 2019, 11:33 PM IST

पूर्व नपाध्यक्ष पर झूठा प्रकरण दर्ज कराने का आरोप

मुरैना। जिले के पोरसा कस्बे के लोगों ने नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष सुरेस जाटव ने झूठा दलित प्रताड़ना का मामला दर्ज कराने को लेकर एसपी को ज्ञापन सौंपा है, और मामले की जांच करने की मांग की है. वहीं एसपी को आवेदन देने के लिए करीब 100 लोग पहुंचे.


पोरसा कस्बे से आये लोगों ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए ज्ञापन में बताया कि पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश जाटव की पत्नी कमलेश जाटव का राजू उर्फ प्रदीप सिंह व पूरन सिंह के बीच बंटवारे के 2 प्रकरण राजस्व न्यायालय में चल रहे थे, पर नक्शा गलत होने की वजह से बंटाकन नहीं किया जा सकता था, जिसके चलते तहसीलदार ने 11 नवंबर को दोनों प्रकरणों को निरस्त कर दिया.

पूर्व नपाध्यक्ष पर झूठा प्रकरण दर्ज कराने का आरोप


जिसके चलते पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश जाटव बौखला गए और उन्होंने अपने पिता शोभाराम के माध्यम से 12 नवंबर को पोरसा थाने में राजू व पूरन सिंह के खिलाफ दलित प्रताड़ना का झूठा मामला दर्ज करा दिया है. वहीं इस झूठी रिपोर्ट के कारण लोगों में आक्रोश फैल गया और पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि जिनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उन्हें न्याय मिले और मामले की निष्पक्ष जांच की जाए.


वहीं ज्ञापन देने वालों में से राजेन्द्र सिंह तोमर का कहना है कि जब से पोरसा थाने में टीआई आये है तब से सामान्य लोगों के खिलाफ हरजन एक्ट की कायमी बहुत हो रही है. विधायक भी हरजन और थाने का पूरा स्टाफ भी हरजन है इसलिए हरजन एक्ट की कायमी बड़ रही है. वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है इस मामले की जांच एसडीओपी द्वारा जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details