मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश को लेकर भाइयों ने की शख्स की हत्या, 5 लोगों पर मामला दर्ज

मुरैना जिले में पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने पिस्टल और बंदूक से एक व्यक्ति की हत्या कर दी, जिसके बाद से ही पुलिस अभियुक्तों की तलाश कर रही है.

By

Published : Sep 14, 2020, 5:16 PM IST

Accused murdered man due to old enmity
पुरानी रंजिश ने ली व्यक्ति की जान

मुरैना। जिले के दिमनी थाना क्षेत्र अंतर्गत श्यामपुर खुर्द गांव में देर शाम नामजद आरोपियों ने पिस्टल और बंदूक से गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश पुलिस द्वारा सरगर्मी से की जा रही है. हालांकि गांव में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है.

मुरैना

पुलिस अधिकारियों के अनुसार श्यामपुर खुर्द गांव में दो भाइयों के बीच विवाद हो गया था. उस वक्त काफी लोग इकट्ठा हो गए थे, जहां मृतक नरेंद्र तोमर गुजर रहा था. इस दौरान देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि नरेंद्र को गोली लग गई, जिसमें उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल श्यामपुर खुर्द गांव निवासी नरेंद्र तोमर आरोपी के मकान के सामने से गुजर रहा था, तभी पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले की जानकारी लगते ही परिजन तुरंत इलाज के लिए अंबाह अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों के पास पिस्टल और बंदूक थी, जो फायर चल रहे हैं. इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी दीपू टांक, नागेंद्र, लोकेन्द्र, राजेंद्र और उपेंद्र टांक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details