मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

10 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ हो सकता है बड़ा खुलासा

मुरैना में कोतवाली थाना पुलिस ने 10 हजार के वारंटी को गिरफ्तार किया है. कई मामलों में फरार इस आरोपी का तलाश तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी. फिलहाल पुलिस बदमाश से पूछ्ताछ कर रही है, संभावना जताई जा रही है कि कई अन्य मामलों का खुलासा हो सकता है.

By

Published : Aug 10, 2020, 2:15 AM IST

accuse arrested
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मुरैना। जिले के सिटी कोतवाली थाना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हासिल लगी है. पुलिस ने गुजरात,राजस्थान और मध्य प्रदेश का मोस्ट वांटेड 10 हजार के इनामी बदमाश पंकज शर्मा को पकड़ने में सफलता हासिल की है. इस आरोपी पर गुजरात, राजस्थान, यूपी और एमपी में कुल 18 मामले दर्ज है. जिसमें हत्या के प्रयास, मारपीट, लूट, डकैती और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज है.

मोस्ट वांटेड की गिरफ्तारी के दौरान इसके पास से 315 बोर की रायफल, 32 बोर की पिस्टल चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. साथ ही एक चोरी की बाइक भी बरामद भी हुई है. एसपी अनुराग सजानिया ने बताया कि जिले में इन दिनों फरार इनामी बदमाशों की धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में गिलापुरा गांव निवासी बदमाश पंकज उर्फ ढोलू को VIP रोड से पकड़ा गया है. आरोपी पिछले एक साल से रेप समेत अन्य मामलों में फरार चल रहा था. इस आरोपी को तीन राज्यों की पुलिस तलाश कर रही थी.

आरोपी पर राजस्थान में 2, मुरैना में 15 और गुजरात में 1 अपराध दर्ज है. जिसमें लूट,डकैती,मारपीट,हत्या के प्रयास और किडनैपिंग जैसे संगीन अपराध दर्ज है. मुरैना पुलिस की ओर से बदमाश पर 10 हजार रूपये का ईनाम घोषित था. फिलहाल पुलिस बदमाश से पूछ्ताछ कर रही है, संभावना जताई जा रही है कि कई अन्य मामलों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details