मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में शराब तस्कर के कब्जे से 30 हजार की शराब जब्त

कोरोना काल में शराब की तस्करी धड़ल्ले से जारी है. मुरैना की जौरा थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर सिकरौदा गांव के पास एक कार से 7 पेटी अवैध शराब जब्त की . शराब की कीमत लगभग 30 हजार रुपए बताई जा रही है.

By

Published : Apr 29, 2021, 8:56 AM IST

7 boxes of 30 thousand liquor seized
30 हजार की 7 पेटी शराब जब्त

मुरैना। पूरे प्रदेश के साथ मुरैना जिला भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है. जिसको लेकर शासन ने कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. कर्फ्यू में भी मुरैना जिले के शराब तस्कर सक्रिय हैं. जिले के जौरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सिकरौदा गांव के पास कार में परिवहन कर अवैध तरीके से तस्करी के लिए ले जाए जा रही 7 पेटी शराब को जब्त किया है. जिसकी कीमत लगभग 30 हजार रुपए है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

15 लाख की अवैध शराब पकड़ी

कोरोना काल में भी हो रही शराब की तस्करी

जौरा थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी, कि सिकरौदा गांव के पास एक कार में अवैध शराब भरकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है. इसी सूचना पर पुलिस ने टीम गठित कर गांव के पास दबिश दी. तो इसी बीच शराब तस्कर ने पुलिस को देख भगाने की कोशिश की. पुलिस ने कार का पीछा कर बुढेरा गांव के पास से चालक को गिरफ्तार कर लिया है. तलाशी लेने पर पुलिस ने 7 पेटी अवैध शराब जब्त की. जिसकी कीमत लगभग 30 हजार से अधिक की बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी दुर्गेश जादौन के खिलाफ मामला दर्ज कर उससे पूछ्ताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details