मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में मिले पांच नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, इसमें दो नर्स भी हैं शामिल

By

Published : May 7, 2020, 12:04 PM IST

Updated : May 7, 2020, 1:21 PM IST

मुरैना में कोरोना वायरस संक्रमण ने पैर पसारना शुरू कर दिया है. गुरूवार को जिले में कोरोना वायरस के 5 नए मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद प्रशासन की चिंता और भी बढ़ गई है.

5 new corona positive found in Morena
मुरैना में मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव

मुरैना। जिले में कोरोना वायरस संक्रमण ने पैर पसारना शुरू कर दिया है. गुरूवार को जिले में कोरोना वायरस के 5 नए मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद प्रशासन की चिंता और भी बढ़ गई है. इन मरीजों के साथ अब जिले में कुल एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या 9 हो गई है. नए मरीजों में जिला अस्पताल की दो नर्स और बाकी चेन्नई और अहमदाबाद से भागकर आए लोग बताए जा रहे हैं.

मुरैना में मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव

स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही
पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है वहीं मुरैना स्वास्थ्य विभाग भगवान भरोसे चल रहा है. वहीं स्वास्थ विभाग में भी लापरवाही देखने को मिली है, सीएमएचओ द्वारा हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया कि आज आई सभी जांच रिपोर्ट निगेटिव हैं, लेकिन आईसीएमआर के जारी रिपोर्ट में 5 नए पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जिसके बाद सीएमएचओ ने बयान बदल लिया.

5 मरीजों में से दो जिला अस्पताल की नर्स हैं और 2 लोग चेन्नई से और एक अहमदाबाद से आया मरीज है. अब शहर के अलग-अलग हिस्सों को सील भी किया जायेगा. जिला अस्पताल की दो नर्सों का कोरोना पॉजिटिव आना बड़ा सवाल है. अब प्रशासन सभी के बारे में जानकारी निकालकर हिस्ट्री से जुड़े लोगों को आइसोलेट करने की तैयारी कर रहा है.

लगातार प्रशासन की लापरवाही सामने आ रही है. जिले में कई तस्वीरें ऐसी हैं जहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है. लोगों का लागातार शहर में आवागमन काफी संख्या में हो रहा है, यही वजह है कि लगातार अब मुरैना जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है. बता दें जिले में अभी एक्टिव कोरोना के कुच 9 मामले हैं, वहीं अभी तक कुल 23 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं, जिनमें से 14 लोग स्वस्थ होकर घर भी जा चुके हैं.

Last Updated : May 7, 2020, 1:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details