मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना: मौत के तांडव के बाद भी नहीं थम रहा काला कारोबार, 25 लाख की अवैध शराब जब्त

By

Published : Jan 16, 2021, 11:27 PM IST

मुरैना में पुलिस ने अवैध शराब की दो खेप पकड़ीं हैं. जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए है. पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया.

Three accused arrested
तीन आरोपी गिरफ्तार

मुरैना।जहरीली शराब के चलते जिले में 24 लोगों की मौत हो चुकी है. बावजूद इसके क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. सिहोनियां थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात को चेकिंग के दौरान अवैध शराब से भरी दो अलग-अलग गाड़ियों को पकड़ा है. जिसमें एक गाड़ी में 30 पेटी शराब और दूसरी गाड़ी में 15 पेटी अवैध शराब जब्त की है. तीन आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी दो अलग-अलग गाड़ियों से अवैध शराब का परिवहन कर रहे हैं. इस शराब को ग्रामीण क्षेत्रों में खपाने का प्लान था. सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और चेकिंग प्वाइंट बनाए.

सिहोनियां रोड स्थित खड़ियार गांव के पास लगाए गए चंकिंग प्वाइंट पर पुलिस को एक गाड़ी मुरैना की तरफ से आती दिखाई दी. जब उस गाड़ी को रोका गया और तलाशी ली गई तो उसमें अवैध देसी शराब की 30 पेटी मिली. शराब जब्त कर ली गई, साथ ही तीन आरोपियों की गिरफ्तार भी हुई है.

वहीं रात के समय गश्त के दौरान संगोली रोड पर एक आई-20 कार को रोका गया. तलाशी लेने पर उस लग्जरी कार से 15 पेटी अवैध शराब की जब्त की गई. पुलिस ने कार के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. सिहोनियां पुलिस के मुताबिक अवैध शराब और दोनों गाड़ियों की कीमत लगभग 20 लाख 25 हजार रुपए आंकी जा रही है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पुछ्ताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details