मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

मुरैना में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 3 देशी पिस्टल, 8 देशी कट्टे और कारतूस बरामद किए गए हैं.

By

Published : Dec 11, 2019, 11:14 PM IST

2-members-of-illegal-arms-smuggling-gang-arrested-in-morena
अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार

मुरैना। जिले के महुआ थाना क्षेत्र में अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश चंबल के रास्ते से अवैध हथियारों की तस्करी कर लाते हुए पकड़े गए है. आरोपियों से 3 देशी पिस्टल, 8 देशी कट्टे और कारतूस बरामद किए गए है.


दोनों बदमाश उत्तरप्रदेश से इन हथियारों को लेकर आ रहे थे. पकड़े गए आरोपियों में से नाहर सिंह पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित किया था. दूसरे आरोपी का नाम रवि तोमर है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह कहां से हथियार लेकर आते हैं और कहां-कहां पर हथियारों को सप्लाई करते है. हाल ही में मुरैना और ग्वालियर में अवैध हथियारों की दम पर लूट और हत्याओं की घटनाओं को बदमाशों ने अंजाम दिया है. ऐसे में इन आरोपियों से इस पूरे रैकेट का पर्दाफाश भी हो सकता है.

अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार


मुखबिर द्वारा सूचना मिली की उत्तरप्रदेश के पिनाहट के रास्ते चंबल पार कर उसैत घाट पर कुछ तस्कर अवैध हथियारों की खेप लेकर आ रहे है. इसी सूचना पर महुआ थाना पुलिस ने उसैत घाट चौकी पर चैकिंग पॉइंट लगाया. इसी बीच दो लोग सामने से आते हुए दिखाई दिए, लेकिन पुलिस को देखकर दोनों बीहड़ की तरफ भाग गए. पुलिस ने तुरंत ही पीछा कर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details