मध्य प्रदेश

madhya pradesh

14 पेटी अवैध शराब जब्त, राजस्थान से लाई जा रही थी शराब

By

Published : Mar 18, 2021, 3:28 PM IST

पुलिस ने बुधवार रात नेशनल हाइवे पर एक कार से 14 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. शराब राजस्थान के धौलपुर जिले से एक लग्जरी कार से मुरैना की तरफ लाई जा रही थी.

Illegal english liquor
अवैध अंग्रेजी शराब

मुरैना।चंबल अंचल का मुरैना जिला जो हमेशा से रेत माफिया और दूध माफिया के लिए बदनाम रहा है, अब वह शराब माफियाओं के लिए भी बदनाम होता जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस ने जिले में तस्करी की सूचना मिलने पर बुधवार रात नेशनल हाइवे पर एक कार का पीछा करते हुए 14 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है, लेकिन शराब तस्कर भागने में सफल रहे है. पुलिस के अनुसार शराब और जब्त गाड़ी की कीमत लगभग 4 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है.

  • राजस्थान से लाई जा रही थी शराब

जिले में अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है. एसपी सुनील कुमार पांडे ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को अवैध शराब बेचने, परिवहन करने वाले तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए हैं. इसी क्रम में सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली की राजस्थान के धौलपुर जिले से एक लग्जरी कार से अवैध शराब मुरैना की तरफ लाई जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस ने नेशनल हाइवे स्थित आरटीओ बैरियर के पास चेकिंग प्वाइंट लगाया और वाहनों की तलाशी शुरू कर दी.

  • अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पास एक कार आती हुई दिखाई दी, लेकिन कार में सवार तस्करों को पकड़ने से पहले ही कार सवार दो तस्कर पुलिस को देखकर कार से कूदकर भाग गए. वहीं, मामले पर पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details