मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में मिले कोरोना के 10 नए मरीज, पूर्व विधायक सहित परिवार के 9 लोग पॉजिटिव

मुरैना जिले में एक साथ 10 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें पूर्व विधायक और उनके परिवार के लोग शामिल हैं. 10 नए मरीज मिलने के बाद अब जिलों में कोरोना मरीजों की संख्या 172 हो गई है.

By

Published : Jun 22, 2020, 11:59 AM IST

morena news
मुरैना न्यूज

मुरैना। जिले में कोरोना वायरस ने फिर से पैर पसारना शुरु कर दिए हैं. आज जिले में कोरोना के 10 पॉजिटिव नए मरीज मिले हैं. पॉजिटिव मरीजों में एक पूर्व विधायक और उनके 9 परिजन हैं. सभी मरीजों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है. 10 नए मरीज मिलने के बाद अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 31 हो गई है.

मुरैना में मिले कोरोना के 10 नए मरीज

जीआरएमसी से आई रिपोर्ट में बीजेपी से पूर्व विधायक सहित उनके परिवार व उनसे संबंधित 9 लोग पॉजिटिव आए हैं. दो दिन पहले ही पूर्व विधायक का लड़का व उनका ड्राइवर पॉजिटिव आया था. दोनों भोपाल से लौटकर आए थे. इसके बाद ड्राइवर को बुखार आने के बाद दोनों का सैंपल लिया गया जो पॉजिटिव आया. जिससे पूरे परिवार में संक्रमण फैल गया.

अब स्वास्थ्य विभाग इन सभी पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की लिस्ट बना रहा है. वहीं एक मरीज शहर के जैन मंदिर के पास का रहने वाला है. जिला प्रशासन ने इनके घर के आसपास के क्षेत्र को सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 172 हो गई है. जिनमें से 140 मरीज स्वास्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. जबकि 31 मरीजों का इलाज जारी है. एक मरीज की मौत हो चुकी है.

पूर्व विधायक के पॉजिटिव आने से नेताओं में हड़कंप

पूर्व विधायक के पॉजिटिव आने के बाद जिले के दूसरे बीजेपी नेताओं में भी हड़कंप की स्थिति है. इसकी वजह ये है कि कुछ दिन पहले पूर्व विधायक पाहवली गांव में तालाब में डूबे बुजुर्ग के रेस्क्यू ऑपरेशन में भी गए थे. उनके साथ में निवर्तमान विधायक भी साथ में ही बैठे थे. इसके अलावा पूर्व विधायक से घर पर रोजाना मिलने के लिए सैकड़ों लोग आते थे. ऐसे में बीजेपी सहित शहर के कई लोग अब पूर्व विधायक के पॉजिटिव आने से परेशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details