मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नए साल पर दोस्त ने दोस्त को तोहफे में दी मौत

By

Published : Jan 2, 2021, 12:03 PM IST

Updated : Jan 2, 2021, 2:31 PM IST

दलोदा थाना क्षेत्र में मामूली विवाद के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

youth-murdered
युवक की मौत

मंदसौर। 1 जनवरी 2021 को जहां पूरा देश नववर्ष के जश्न मे डुबा था. वहीं दलोदा थाना क्षेत्र अंतर्गत कचनारा गांव में मामूली विवाद के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले की जानकारी लगते ही दलोदा थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये हैं पूरा मामला
दरअसल, दोपहर के दौरान मृतक चंद्रपाल की आरोपी सुल्तान की माता से मामूली विवाद हो गया, जिसके बाद सुल्तान ने चंद्रपाल को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद घायल चंद्रपाल को जिला अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घौषित कर दिया. सूचना के बाद अनुविभागीय पुलिस अधिकारी सौरभ कुमार भी अस्पताल पहुंचे, जहां घटना की जानकारी ली गई. इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची दलोदा थाना पुलिस को खाली कारतूस भी मिला. फिलहाल हत्या करने वाले आरोपी सुल्तान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

युवक की मौत

एसडीओपी सौरभ कुमार ने बताया कि दोनों दोस्तों में मामूली विवाद हुआ था, जिसके चलते चंद्रपाल नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम रवाना की गई है.

Last Updated : Jan 2, 2021, 2:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details