मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, दोनो आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर में ढाई महीने पहले गायब हुए एक शख्स की हत्या के मामले का खुलासा सुवासरा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी और एक युवक को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के बीच प्रेम प्रसंग था, लिहाजा दोनों ने मिलकर शख्स की हत्या कर दी. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 20, 2020, 12:40 AM IST

Police arrested wife and lover for killing her husband
युवक की हत्या के मामले में पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

मंदसौर। पुलिस ने एक हत्या के मामले का खुलासा किया है. इस मामले में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया है. खुलासा होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मंदसौर की सुवासरा पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है. ढाई महीने पहले एक व्यक्ति गायब हुआ था. जिसके बाद उसकी पत्नी ने 28 मार्च से गायब हुए व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट 14 मई को थाने पर आकर लिखवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर पूरे मामले की बारीकी से जांच की, जिसमें यह खुलासा हुआ है. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद महिला और युवक ने महिला के पति को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची. पिछली 2 अप्रैल की रात गहरी नींद में सो रहे पति को मारने के लिए पत्नी ने प्रेमी को अपने घर बुला लिया. जिसके बाद आरोपी शरीफ खान ने लोहे के बड़े हथौड़े से पति के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने अपने साथी घनश्याम बागरी के साथ मिलकर राजस्थान के डग थाना क्षेत्र के ग्राम कछालिया के जंगलों में जाकर लाश पर पेट्रोल जाला और उसे जला दिया.

घटना के 2 हफ्ते बाद पत्नी ने मामले को छुपाने के लिए थाने पर आकर पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन मृतक के पिता द्वारा महिला के गांव के ही एक युवक से से अवैध संबंधों की जानकारी देने के बाद पुलिस ने दोनों से कड़ी पूछताछ शुरू कर दी और इस मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने आरोपी महिला ओर प्रेमी युवक और उसके साथी घनश्याम बागरी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details