मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भाजयुमो को कलेक्ट्रेट घेराव की नहीं मिली अनुमति, भाजयुमो ने कहा- लोकतंत्र को कुचल रहे कमलनाथ

By

Published : Dec 19, 2019, 10:27 PM IST

कमलनाथ सरकार की वादाखिलाफी के मुद्दे पर भाजयुमो के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर धरना देना चाहते थे, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई. जिससे आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने गांधी चौराहे पर इकठ्ठा होकर जबरदस्त विरोध किया.

The BJYM did not get permission to collectorate siege
भाजयुमो को कलेक्ट्रेट घेराव की नहीं मिली अनुमति

मंदसौर। कमलनाथ सरकार की वादाखिलाफी के मुद्दे पर भाजपा युवा मोर्चा पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसी कड़ी में मंदसौर में भी सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गांधी चौराहे पर इकठ्ठा होकर जबरदस्त विरोध किया. भाजयुमो के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर धरना देना चाहते थे, लेकिन धारा 144 लागू होने के कारण उन्हें अनुमति नहीं दी गई. जिससे आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा

भाजयुमो को कलेक्ट्रेट घेराव की नहीं मिली अनुमति

कलेक्ट्रेट के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पर रोक लगाए जाने से नाराज कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बापू की प्रतिमा के आगे ही धरने पर बैठ गए. इस दौरान भाजपा महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने राज्य सरकार पर प्रजातंत्र की आवाज कुचलने का आरोप लगाया.

वहीं भाजयुमो के जिलाध्यक्ष हितेश शुक्ला ने कमलनाथ सरकार पर प्रशासनिक गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वे अपनी माता इंदिरा गांधी के तीसरा बेटे होने के नाते लोकतंत्र की आवाज को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले बताया था, इसके बाद भी उनके टेंट उखाड़ दिए गए. इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि यदि भाजयूमो के किसी भी कार्यकर्ता पर झूठे मुकदमें लादने की कोशिश की गई तो आगे आने वाले दिनो में उनके लिए बड़ी चुनौती खड़ी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details