मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बाइक चोर गैंग के 7 आरोपी गिरफ्तार, 12 वाहन बरामद

By

Published : Sep 6, 2020, 3:21 AM IST

मंदसौर जिले में बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने गैंग का खुलासा करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से 12 वाहनों को बरामद कर लिया गया है.

Breaking News

मंदसौर। सिटी कोतवाली पुलिस ने भरे बाजारों से बाइक चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है, जिसमें 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए सभी आरोपियों के कब्जे से चोरी की 12 बाइक भी जब्त की गई हैं. इनमें में से दो आरोपी वाहनों की खरीदी करने वाले कारोबार से जुड़े हुए थे. हालांकि हफ्ते भर के अंदर ही पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में दूसरी गैंग पकड़ी है.

कोतवाली पुलिस ने कम कीमत में मिल रही सेकंड हैंड गाड़ियों की खरीदी-बिक्री के मामले में जांच कर गैंग सदस्यों को पकड़ा है. इनमें से 3 आरोपी पार्किंग स्थलों और सुनसान जगहों पर खड़ी बाइक को पलक झपकते ही चुराने में माहिर है. गिरफ्तार हुए 2 अन्य आरोपी नई गाड़ियों के हैंडल और व्हील लॉक खोलने में भी माहिर हैं.

पकड़े गए सभी आरोपियों से पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने के बाद वाहनों की चोरी का खुलासा हुआ, जिसमें कौड़ियों के दामों में वाहनों को बेचा जाता था. लिहाजा सिटी कोतवाली पुलिस आगामी जांच के लिए बाइक रिपेयरिंग करने वाले कारोबार से जुड़े कई लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details