मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की गोपनीय मीटिंग का दौर जारी, हर पोलिंग बूथ पर होगी नजर

By

Published : Jun 28, 2020, 7:12 AM IST

मध्यप्रदेश उपचुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में गोपनीय मीटिंग करनी शुरू कर दी है. साथ ही 303 पोलिंग बूथ पर निगरानी रखने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाए गए हैं.

Kailash Vijayvargiya
कैलाश विजयवर्गीय

मंदसौर।मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव की सुबगुहाट के चलते सुवासरा विधानसभा में भाजपा संगठन की गोपनीय मीटिंग का दौर शुरू हो गया है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के दौरे के बाद पार्टी संगठन के नेताओं ने यहां ग्राम और पोलिंग बूथ पर बैठकें ली. पार्टी ने इस चुनाव को जीतने के लिए सोशल मीडिया को भी एक बड़ा हथियार बनाया है. पार्टी ने यहां व्हाट्सएप के 303 ग्रुप बनाकर हर एक मतदाता तक पहुंच बनाने के लिए नई रणनीति तैयार की है.

बीजेपी की गोपनीय मीटिंग

व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए पोलिंग बूथ पर नजर

उपचुनाव को लेकर भाजपा संगठन के आदेश पर जिला अध्यक्ष नानालाल अटोलिया ने सुवासरा विधानसभा के सभी 45 ग्राम केंद्रों पर बूथ इकाइयां गठित कर एक-एक पेज प्रमुख की नियुक्ति कर दी है. विधानसभा के सभी 303 पोलिंग बूथ पर निगरानी रखने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाए गए हैं. इन ग्रुप के जरिए पार्टी संगठन के तमाम नेता कार्यकर्ताओं को जिला केंद्र से ही आवश्यक दिशा निर्देश देंगे.

गोपनीय मीटिंग लेने के आदेश

जिला अध्यक्ष ने पार्टी के नेताओं को बूथ केंद्रों पर गोपनीय मीटिंग लेने के भी आदेश जारी किए हैं. जिला अध्यक्ष ने बूथ केंद्रों पर अब एक-एक विस्तारक की भी नियुक्ति की है. अब इन कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक घर और मतदाता वार संपर्क शुरू कर दिया है. जिला अध्यक्ष ने इस चुनाव को भारी मतों से जीतने का भी दावा किया है. शिवराज सरकार में बहुमत का हिस्सा बनने के लिए उपचुनाव की 24 सीटों पर पार्टी की जीत अब चुनौती का हिस्सा बन गई है. ऐसे में भाजपा नेताओं ने इन सीटों को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details