मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदसौर में चोरी का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर के पिपलियामंडी में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, दुकान में काम करने वाला नाबालिग ही चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था.

By

Published : Feb 14, 2021, 9:17 AM IST

Theft in mandsaur
मंदसौर में चोरी का खुलासा

मंदसोर। पिपलियामंडी में दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. आरोपी और कोई नहीं बल्कि दुकान में काम करने वाला नाबालिग ही निकला, जो दुकान से सामान चोरी कर सड़क पर फेंक देता था और उसका भाई सामान उठाकर बेच देता था. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग सहित चोरी में शामिल उसके भाई को पकड़ लिया है.

  • दुकान में काम करने वाला नाबालिग निकला चोर

पिपलियामंडी पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले नगर मे स्थित नारायण एजेंसी से सामान गायब हो गया, 8 फरवरी को हरिश होतवानी ने पुलिस को शिकायत की, शिकायत में उसने अपने एजेंसी पर काम करने वाले नाबालिग नौकर पर चोरी कि शंका जाहिर की, हरीश ने बताया कि अचानक उसका नौकर आर्थिक रूप से मजबूत होता दिखा, पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया, और पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ.


परचून की दुकान में चोरी की वारदात, नगदी सहित 40 हजार का सामान लेकर चोर फरार

  • चोरी का सामान खरीदने वाले की पुलिस कर रही तलाश

पूछताछ के दौरान सामने आया कि नाबालिग और उसके भाई अभिषेक राठौर ने मिलकर चोरी की. दोनों, फरियादी की दुकान से सामान चोरी करते थे और नीमच में अनिल अग्रवाल को बेच देते थे, आरोपियों के पास से पुलिस ने गुटका और बीड़ी के पैकेट जब्त किए हैं. वहीं चोरी का सामान खरीदने वाले अनिल अग्रवाल की पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details