मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कार्तिक मेले को महज़ कुछ दिन बाकी, नगरपालिका ने अब तक नहीं कराई मेला ग्राउंड की सफाई

By

Published : Nov 2, 2019, 11:13 AM IST

Updated : Nov 2, 2019, 12:09 PM IST

मंदसौर में कार्तिक मेले की शुरुआत को सिर्फ बीस दिन बाकी हैं, लेकिन अब तक प्रशासन ने कोई इंतजाम नहीं किए हैं. मेला ग्राउंड की अभी तक साफ-सफाई और कारोबारियों को जगह का आवंटन भी नहीं हुआ है.

अब तक नहीं हुई मेला ग्राउंड की सफाई

मंदसौर। भगवान पशुपतिनाथ की नगरी में कुछ दिनों बाद कार्तिक मेले का आयोजन होना है, लेकिन नगर पालिका प्रशासन अभी भी सुस्त नजर आ रहा है. ये मेला 20 दिनों तक चलेगा, लेकिन अभी तक न तो मेला ग्राउंड की सफाई कराई गई है और न तो कारोबारियों को जगह ही अलॉट हुआ है, जबकि कार्तिक मेले को लेकर दूरदराज के कारोबारी भी मंदसौर पहुंच गए हैं.

अब तक नहीं हुई मेला ग्राउंड की सफाई
इस मेले के आयोजन के लिए 60 लाख रुपए का बजट पारित किया गया है. मेले में रात्रिकालीन मनोरंजन को लेकर हर साल यहां बॉलीवुड के अलावा देश के ख्यातनाम कलाकारों को शो के लिए बुलाया जाता है, लेकिन अब तक शो के लिए किसी भी कलाकार का नाम तय नहीं किया गया है. वहीं मेले में लगने वाली दुकानों के लिए दिल्ली और गाजियाबाद के कारोबारी पहुंच गए हैं, लेकिन प्लॉट का आवंटन नहीं होने से वे चिंतित हैं. वहीं नगर पालिका अध्यक्ष मोहम्मद हनीफ शेख ने बताया कि मेला आयोजन के लिए परिषद ने समितियों का गठन कर दिया है और जल्द ही दुकानों के आवंटन और रात्रिकालीन शो के कलाकारों के नाम भी तय कर उन्हें आमंत्रित कर लिया जाएगा.
Last Updated : Nov 2, 2019, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details